बर्बरता का बदला लेगी सेना, फिर बड़ी करवाई की जाएगी: बिपिन रावत
बर्बरता का बदला लेगी सेना, फिर बड़ी करवाई की जाएगी: बिपिन रावत
Share:

<

strong>जयपुर: भारतीय सेना प्रमुख बिपिन रावत ने कहा है कि पाकिस्तानी आतंवादियों द्वारा भारतीय जवानो की बर्बर तरीके से की गई हत्या का बदल लेने की ज़रूरत है, ताकि उहे भी दर्द हो. लेकिन बर्बरता का बदला बर्बरता से नहीं लिया जाएगा. हमारे जवानो की निर्मम ह्त्या का बदला लेने के लिए सेना कड़ी कार्रवाई को अंजाम दे सकती है.

आतंकी भेज कर खुद को बड़ा समझ रहे इमरान




सेनाध्यक्ष ने कहा कि हमें बर्बरता करने की कोई ज़रूरत नहीं है, लेकिन ऐसी कार्रवाई करने की ज़रुरत है, ताकि दुश्मन को भी उतना ही दर्द महसूस हो. बता दें कि जम्मू में एक जवान के साथ हुई बर्बरता की घटना के बाद सेना प्रमुख ने इस कृत्य के बदले की बात कही है. उन्होंने स्पष्ट किया कि भारत किसी भी प्रकार की धमकियों से डरने वाला नहीं है, अगर ये धमकी से डर गया तो आगे क्या होगा? एक अन्य सवाल के जवाब में रावत ने कहा पकिस्तान को वैसे भी पूरी दुनिया आतंकी बता कर उसका साथ छोड़ चुकी है, पकिस्तान का सबसे करीबी अमेरिका जिस प्रकार से पाकिस्तान पर हावी हो रहा है ऐसा पहले नहीं हुआ है. उन्होंने कहा सरकार सेना का पूरा साथ दे रही है, सेना को अपनी कार्रवाई करने की पूरी छूट दी गई है.

पाक आतंकियों ने अगवा तीन जवानों की हत्या की, एक अब भी लापता



आधुनिक तकनीक के उपयोग पर सेना प्रमुख ने कहा कि, भारत भी अब आधुकि देश है, वह अपनी सेना के लिए आधुनिक साजो-सामान जुटा रहा है. बतादें कि सेना के संयुक्त कमांडर सम्मलेन की चल रही तैयारियों और हाइफा डे परेड का जायज़ा लेने के लिए सेना प्रमुख राजस्थान आये हुए थे. यह मम्मेलन जोधपुर में होगा, जिसमे प्रधानमंत्री भी शामिल होंगे.

ख़बरें और भी 

जम्मू-कश्मीर: आतंक के खिलाफ बड़ा अभियान, सेना ने 10 गांवों को घेरा


फीफा की तर्ज पर जम्मू कश्मीर में बनेगा अंतरराष्ट्रीय फुटबॉल स्टेडियम

जम्मू कश्मीर: आखिर कौन है रियाज़ नायकू, जिसके खौफ से पुलिसकर्मी दे रहे हैं इस्तीफा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -