कश्मीर में आतंकियों ने फिर सेना के वाहन पर चलाई गोलियां
कश्मीर में आतंकियों ने फिर सेना के वाहन पर चलाई गोलियां
Share:

कश्मीर : कश्मीर में आतंकियो द्वारा लगातार गोलीबारी की घटनाए कम नहीं हो रही है. हाल ही में मिली जानकारी से पता चला है कि जम्मू एवं कश्मीर के श्रीनगर के नौगाम में बाइक सवार आतंकियों ने सुरक्षाबलों के वहां पर फायरिंग कर दी जिसमे एक जवान घायल हो गया. इस घटना के बाद सेना ने तत्काल एक्शन लेते हुए पुरे इलाके की घेराबंदी कर दी है. गोलीबारी की इस घटना के बाद लोग डरे हुए है.

CRPF के DIG के मुताबिक रात करीब 9 बजे बाइकसवार आतंकियों ने पुलिस के एक बंकर वाहन पर गोलीबारी कर दी. जिसमे सीआरपीएफ का एक हेड कांस्टेबल जख्मी हो गया, घायल जवान को हॉस्पिटल में इलाज के लिए एडमिट कराया गया है जहां उसकी हालत अब स्थिर है. इस घट्न के बाद नौगाम के निवासियों और आसपास में भय का माहौल हो गया. हमले के बाद परीमपोरा-पंथा चौक बाईपास सड़क पर कुछ देर के लिए यातायात बंद कर दिया गया.

गौरतलब है कि इससे पहले कश्मीर के अमरगढ़ सोपोर में सुरक्षा बलों ने लश्कर की तीन आतंकियों को मार गिराया था. आतंकियों से पास से तीन एके-47 बरामद हुए हैं. इसमें एके का लेटेस्ट वर्जन एके 74 भी मिला है. मारे गए तीन आतंकियों की पहचान जविद अहमद दर और अबीद हामिद मीर के रूप में हुई है. वहीं, तीसरे आतंकी की अभी पहचान नहीं हुई.

अलगाववादी शाहीदुल इस्लाम को है जानकारी, कश्मीर के किस एरिया में कौन सा आतंकी है!

अबु दुजाना अलकायदा का आतंकी था, ऑडियो क्लिप से हुआ खुलासा

करोड़ों के आसामी हैं अलगाववादी नेता शब्बीर शाह

सोपोर मुठभेड़ में तीन आतंकियों हुए ढेर, ऑपरेशन ऑल आउट जारी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -