अलगाववादी शाहीदुल इस्लाम को है जानकारी, कश्मीर के किस एरिया में कौन सा आतंकी है!
अलगाववादी शाहीदुल इस्लाम को है जानकारी, कश्मीर के किस एरिया में कौन सा आतंकी है!
Share:

श्रीनगर। अलगाववादियों को लेकर एक महत्वपूर्ण जानकारी सामने आई है। दरअसल आतंक की फंडिंग को लेकर एक बड़ा खुलासा हुआ है। जिसमें कहा गया है कि हुर्रियत काॅन्फ्रेंस के नेता शाहीदुल इस्लाम के पास आतंकी संगठन लश्कर ए तैयबा, हिज्बुल मुजाहिदीन, जैश ए मोहम्मद, अल्बद्र के 158 आतंकियों का विवरण है। उन्हें इस बात की जानकारी है कि किस जिले में कौन से संगठन का आतंकी है।

एनआईए को जो जानकारी मिली है उससे मालूम होता है कि आतंकी वारदातों को अंजाम देने के लिए और आतंक को जिंदा रखने के लिए आतंकियों को रूपए दिए जाते है। मीडिया के पास आतंकी संगठन के कमांडर का पत्र होने की जानकारी मिलते ही सभी ओर हड़कंप मच गया है। शाहीदुल इस्लाम को एनआईए ने पूछताछ के लिए 10 दिन की हिरासत पर लिया था मगर बाद में इसे न्यायालय में पेश कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

एनआईए ने उनके ठिकाने पर छापामार कार्रवाई की तो छापे के दौरान आतंकियों की लिस्ट मिली। इस सूची में आतंकी कश्मीर में कहाॅं कहाॅं पर नियुक्त किए गए हैं इसकी जानकारी दी गई है। छापे के दौरान शाहीदुल इस्लाम की एक फोटो मिली है जिसमें उसे हिज्बुल मुजाहिदीन के सरगना सैय्यद सलाउद्दीन के साथ मौजूद बताए गए हैं। दरअसल शाहीदुल इस्लाम लश्कर ए तैयबा के आतंकियों को पत्र के माध्यम से पैसे भेजते हैं। ये रूपए करीब 5 हजार रूपए से लेकर 10 हजार रूपए तक होते हैं।

अलगाववादी नेता मीरवाइज़ की सुरक्षा घटाई,अब तैनात होंगे 16 जवान

वैध वीज़ा पर भेजा जाता था पाकिस्तान,दी जाती है पीओके में आतंक की ट्रेनिंग

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -