सोपोर मुठभेड़ में तीन आतंकियों हुए ढेर, ऑपरेशन ऑल आउट जारी
सोपोर मुठभेड़ में तीन आतंकियों  हुए  ढेर, ऑपरेशन ऑल आउट जारी
Share:

नई दिल्ली : कश्मीर में सुरक्षा बलों का आतंकियों के खिलाफ जारी ऑपरेशन ऑल आउट को लगातार सफलता मिल रही है.शनिवार को कश्मीर के बारामूला के सोपोर इलाके के अमरगढ़ में सुरक्षाबलों ने तीन आतंकियों को ढेर कर दिया . मारे गए आतंकियों के पास से  हथियार भी मिले हैं. फ़िलहाल इन आतंकियों की पहचान नहीं हो सकी है.

मिली जानकारी के अनुसार शुक्रवार देर रात दो बजे सेना , पुलिस और सीआरपीएफ को पक्की खुफिया सूचना मिली की एक घर में आतंकी छुपे हुए हैं तो पहले कासो यानी कार्डन एंड सर्च ऑपरेशन चलाया. इसके बाद सुरक्षाबलों और आतंकियों के साथ करीब तीन घंटे मुठभेड़ चली. सुरक्षाबलों के फायरिंग में तीनों आतंकी मारे गए. इस कार्रवाई में पुलिस का एक जवान घायल हुआ है.आतंकियों के पास से तीन एके 47 राइफल्स के साथ ही कई हथियार मिले हैं. मारे गए आतंकियों की पहचान अब तक नहीं हो पाई है.

उल्लेखनीय है कि दक्षिण कश्मीर के बाद अब उत्तरी कश्मीर में सुरक्षाबल आतंकियों के खिलाफ ऑपरेशन ऑल आउट चला रहे हैं. उत्तरी कश्मीर में विदेशी आतंकियों की संख्या ज्यादा है, जबकि दक्षिण कश्मीर में स्थानीय आतंकियों की संख्या अधिक है.इसके पहले गुरुवार को कुलगाम में दो आतंकी मारे गए , वहीं शुक्रवार को अनंतनाग में एक आतंकी मारा गया था.सात महीने में करीब 120 आतंकी मारे जा चुके हैं. जिनमे टॉप कमांडर भी शामिल हैं.

यह भी देखें

शोपियाॅं में आतंकियों से सुरक्षाबलों की मुठभेड़, 2 जवान शहीद

अबू दुजाना ने माना पाकस्तानी एजेंसियों ने बनाया मोहरा, सरेंडर न करने की वजह थी जन्नत की 72 हुरें

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -