अफगानिस्तान : मतदान के दौरान आतंकी हमले, जान जोखिम में डाल कर डाल रहे वोट

काबुल. लम्बे समय से आतंकवादी हमलो और हिंसा जैसी घटनाओं से जूझ रहे अफगानिस्तान में ये घटनाएं अब रुकने का नाम नहीं ले रही है. सरकार और सेना की लाख कोशिशों के बावजूद यहाँ आये दिन कोई न कोई आतंकी घटना सामने आ ही जाती है. ऐसी ही कुछ घटनाये अफगान में आज भी सामने आई है जहाँ पर मतदान के दौरान धमाके हुए है.

अलर्ट: ख़ुफ़िया विभाग ने जारी की 36 आतंकियों की सूचि, जिनके धमाकों से दहल सकता है देश

यह आतंकी हमले आज सुबह से अफगानिस्तान की राजधानी काबुल में अलग-अलग जगहों पर हो रहे है. दरअसल अफगानिस्तान की राजधानी काबुल में चुनावों के लिए मतदान चल रहा है. ऐसे में हजारों लोग अलग-अलग मतदान केंद्रों पर वोट डालने के लिए गए हुए थे. लेकिन अचानक से कई मतदान केंद्रों पर धमाके होने लगे. इस वजह से कई जगह भगदड़ मच गई थी. हालाँकि इन धमाकों में अभी तक किसी के जख्मी होने की खबर सामने नहीं आई है. 

सोमालिया में आत्मघाती हमला, 16 की मौत, 50 घायल

यह धमाके मतदान केंद्रों के साथ-साथ एक स्कूल में भी हुए है. अफगानिस्तान की राजधानी काबुल में स्थित इस स्कूल से अचानक छात्र भागते हुए दिखे थे इसके बाद पता चला की इस स्कूल में भी एक धमाका हुआ है हालाँकि इस धमके में भी किसी के जान माल की कोई हानि नहीं हुई है और इन सब धमाकों के बीच भी काबुल में कुछ लोग जान जोखिम में डाल कर मतदान कर रहे है. 

ख़बरें और भी 

पाकिस्तान में आतंकी हमला, दो सुरक्षाकर्मियों की मौत

कश्मीर : आतंकियों ने किया सुरक्षाबलों के ठिकाने पर हमला, गर्भवती महिला की मौत

पश्चिम बंगाल : दुर्गा पूजा पर राज्य की तीन बड़ी जगहों पर आतंकी हमलों की साजिश

 

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -