कश्मीर : आतंकियों ने किया सुरक्षाबलों के ठिकाने पर हमला, गर्भवती महिला की मौत

श्रीनगर. जम्मू कश्मीर में सेना की तमाम चेतावनियों और कार्यवाईयोँ के बावजूद आतंकी अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे है. आये दिन यहाँ पर कोई न कोई आतंकी घटना होते ही रहती है. इसी कड़ी में हाल ही में यहाँ एक और आतंकी हमले की ऐसी ही घटना सामने आई है जिसमे आतंकियों ने सुरक्षाबलों के ठिकानों को निशाना बनाते हुए हमला किया है. 

आतंकी हमले से फिर दहला अफगानिस्तान, चुनाव प्रत्याशी समेत 8 लोगों की मौत

आतंकियों ने यह हमला कल रात तक़रीबन 10 बजे दक्षिणी कश्मीर के पुलवामा जिले में किया था. इस हमले में आतंकियों ने  सुरक्षा बलों के दो ठिकानों को निशाना बनाते हुए फायरिंग की थी. इस गोलीबारी में इलाके की एक गर्भवती महिला की मौत हो गई है. हालाँकि इस हमले में सुरक्षाबलों के किसी भी जवान की मौत होने की खबर नहीं आई है. आतंकियों के इस हमले के बाद सेना ने इस पूरे इलाके में सर्च आपरेशन चलना भी शुरू कर दिया है ताकी हमला कर के छुपे आतंकियों को पकड़ा जा सके.

अलर्ट: ख़ुफ़िया विभाग ने जारी की 36 आतंकियों की सूचि, जिनके धमाकों से दहल सकता है देश

इस हमले के तहत आतंकियों ने 42 राष्ट्रीय राइफल्स के बेस कैंप पर पहले यूबीजीएल ग्रेनेड से हमला किया इसके बाद इलाके में अंधाधुंध गोलियां बरसाने लगे. इस दौरान फिरदौस नामक एक गर्भवती महिला घटनास्थल से भाग नहीं पायी थी और इस हमले में घायल हो गई, इसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहाँ इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई. 

ख़बरें और भी 

पश्चिम बंगाल : दुर्गा पूजा पर राज्य की तीन बड़ी जगहों पर आतंकी हमलों की साजिश

सोमालिया में आत्मघाती हमला, 16 की मौत, 50 घायल

अफ़ग़ानिस्तान चुनाव: आतंकी हमले में मरने वालों की संख्या 22 पहुंची

 

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -