अलर्ट: ख़ुफ़िया विभाग ने जारी की 36 आतंकियों की सूचि, जिनके धमाकों से दहल सकता है देश

Oct 12 2018 11:56 AM
अलर्ट: ख़ुफ़िया विभाग ने जारी की 36 आतंकियों की सूचि, जिनके धमाकों से दहल सकता है देश

नई दिल्ली: भारत के ख़ुफ़िया विभाग ने बड़ा खुलासा करते हुए कहा है कि बिहार में रह रहे कुछ आतंकी देश में बड़ी वारदात को अंजाम देने की फ़िराक़ में हैं. ख़ुफ़िया विभाग ने इसके लिए अलर्ट जारी करते हुए 36 आतंकियों के नाम भी देश की आतंकवाद निरोधी इकाई (एटीएस) को सौंपे हैं. ख़ुफ़िया विभाग ने जिन आतंकियों के नाम एटीएस को दिए हैं, उनकी पहचान देश के विभिन्न इलाकों से गिरफ्तार किए गए आतंकीयों द्वारा की जा चुकी है.

मोदी सरकार ने दिया तोहफा, दशहरे पर हवाई सफर हो सकता है सस्ता

विभाग ने बताया है कि कानपुर के चकेरी थाने से गिरफ्तार किया गया हिज्बुल मुजाहिदीन का कमरुजमां नामक आतंकी गणेशोत्सव के दौरान बड़ी वारदात को अंजाम देने की फैक में था, लेकिन सूचना के आधार पर उसे गिरफ्तार कर लिया गया. इसी तरह के अन्य खूंखार आतंकियों की सूचि विभाग ने एटीएस को सौंपी है, इसमें बताया गया है कि अधिकतर आतंकी बिहार की राजधानी पटना के इर्द-गिर्द छिपे हुए हैं.

बाजार में मचा तहलका, 1000 अंक गिरा सेंसेक्स

बिहार के एडीजी मुख्यालय एसके सिंघल ने बताया है कि देश भर की पुलिस इन आतंकियों को धर दबोचने में लगी हुई है, लेकिन ये आतंकी भेष बदलकर घटनाओं को अंजाम देते हैं जिस कारण इन्हे पकड़ने में पुलिस को भी मुश्किलात का सामना करना पड़ रहा है. हालाँकि उन्होंने बताया कि अब तक गिरफ्तार किए गए असभ्य आतंकी मुस्लिम समुदाय के हैं. आपको बता दें कि बिहार में आतंकियों द्वारा कई बड़े हमले किए गए हैं, जिनमे रफीगंज ट्रेन हादसा, बोधगया धमाका, पटना बम ब्लास्ट, आरा कचहरी पर हमला कुछ प्रमुख घटनाएं हैं.

खबरें और भी:-

विपक्षी पार्टी को मिला सरकार को घेरने का मौका, आज फिर बढे पेट्रोल-डीजल के दाम

759 अंकों की भारी गिरावट के साथ 6 महीने के निचले स्तर पर पहुंचा सेंसेक्स

त्रिपुरा सरकार का सरकारी कर्मचारियों को तोहफा, 14.2 प्रतिशत बढ़कर मिलेगा वेतन और पेंशन

 

?