टेरर फंडिंग केस : NIA ने बढ़ाई आसिया की मुश्किलें, घर को किया सीज

श्रीनगर : अलगाववादी नेता आसिया अंद्राबी के घर को राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) द्वारा अटैच कर लिया गया हैं. वहीं फिलहाल टेरर फंडिंग केस में वे गिरफ्तार भी हैं. खा जा रहा हैं कि अब आसिया अंद्राबी श्रीनगर के अपने इस घर को तब तक नहीं बेच सकती हैं, जब तक पूरे मामले की जांच ना हो जाए. हालांकि उसका परिवार यहां जरूर रह सकता है.

एनआईए द्वारा इस कार्रवाई के बाद कहा गया हैं कि आसिया अंद्राबी के घर की कोई तलाशी नहीं ली हैं और टेरर फंडिंग केस में मनी लॉन्ड्रिंग को लेकर उनका घर अटैच किया है.
अलगाववादी नेता आसिया अंद्राबी ने साथ ही यह भी खुलासा किया है कि वह पाकिस्तानी सेना के एक अधिकारी के जरिये लश्कर-ए-तैयबा के सरगना हाफिज सईद के करीब भी आई हैं. जबकि खबर यह भी मिली हैं कि अधिकारी दुख्तारन-ए-मिल्लत नेता अंद्राबी का रिश्तेदार था और अंद्राबी के साथ ही दो अलगाववादी नेताओं से इन दिनों एनआईए के पूछताछ जारी हैं. 

आपको बता दें कि कश्मीर यूनिवर्सिटी से विज्ञान में स्नातक अंद्राबी चार साल पहले पाकिस्तानी झंडा फहराने और पाकिस्तानी राष्ट्रगान गाने के कारण खूब सुर्खियों में रही थी. यह भी माना जाता हैं कि अंद्राबी के इस काम के पीछे खूंखार आतंकी हाफिज सईद का हाथ हैं. वहीं सूत्र यह भी कहते है कि अंद्राबी का भतीजा पाकिस्तान सेना में कैप्टन रैंक का अधिकारी ह और उसका एक अन्य करीबी रिश्तेदार पाकिस्तान सेना और खुफिया एजेंसी आईएसआई के संपर्क में बना हुआ है.

पश्चिम बंगाल: NIA ने बरामद की बम बनाने की सामग्री, कई राज्यों को दहलाने की थी साजिश

Recipe : बच्चों को घर पर बना कर दें चीज़ी मैक्रोनी

TikTok पर पोस्ट किया तबरेज की मौत का बदला लेने वाला वीडियो, तीन के खिलाफ मामला दर्ज

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -