जल्द शुरू होगा सीरियल तेरा यार हूं मैं, नजर आएंगी एमी त्रिवेदी
जल्द शुरू होगा सीरियल तेरा यार हूं मैं, नजर आएंगी एमी त्रिवेदी
Share:

सोनी सब के कई सीरियल्स जैसे 'सजन रे झूठ मत बोलो','पापड़ पोल','तू मेरे अगल बगल है', और 'सात फेरों की हेरा फेरी' में अपने अभिनय और कॉमेडी का जादू दिखने के बाद एमी त्रिवेदी फिर से सोनी सब के नए सीरियल में वापसी करने जा रही हैं. इसके साथ ही सोनी सब पर बहुत जल्द एक नया सीरियल आने वाला है जिसका नाम है 'तेरा यार हूं मैं'.वहीं फिलहाल तो सीरियल्स की शूटिंग थमी हुई है, परन्तु सोनी सब ने 'तेरा यार हूं मैं' का टीज़र लॉन्च करके अपने दर्शकों को ये गुड़ न्यूज़ दे दी है. फ़िलहाल, इस टीज़र में कलाकारों का खुलासा नहीं हुआ है परन्तु  ख़बरों के अनुसार एमी त्रिवेदी मां के किरदार में नज़र आ सकती हैं. वहीं एक मीडिया रिपोर्टर के साथ बातचीत के दौरान एमी त्रिवेदी ने बताया कि लॉकडाउन से पहले इस सीरियल को लेकर सिर्फ बातें ही हो पाईं थीं. वहीं इससे पहले की कुछ निर्णय ले पाते, लॉकडाउन लग गया.आपकी जानकारी के लिए बता दें की  एमी त्रिवेदी ने कहा, "देखिए सच बता रही हूं, मेरे पास भी बस इतनी ही इन्फॉर्मेशन आई है की इस सीरियल का टीज़र लॉन्च हो गया है. 

वहीं हमारी सिर्फ बातें हुईं थी, हम लोग जैसे ही कुछ डिसाइड कर पाते कैरेक्टर को लेकर, ये लॉकडाउन अनाउंस हो गया. इनफैक्ट मैं तो सिर्फ एक ही बार गई हूं ऑफिस, थोड़ी बहुत डिटेल तो मैं जानती हूं, परन्तु  वो दो-तीन बार मीटिंग होती है, प्रॉपर ब्रीफिंग होती है शूट को लेकर, सेट को लेकर, वो कुछ हो ही नहीं पाया इस लॉक डाउन के चलते. वहीं "सब टीवी पर अब तक एमी त्रिवेदी के जितने भी सीरियल आए हैं, वे सब हल्की-फुल्की कॉमेडी पर ही बेस्ड थे, और ये उनकी पसंदीदा शैली भी है. फिलहाल एमी त्रिवेदी ने ज़्यादातर गुजराती किरदार ही निभाए हैं, परन्तु इस बार उनका ये नया किरदार बाकी किरदारों से और भी ज़्यादा दिलचस्प और चुनौतीपूर्ण होगा. वहीं इसपर एमी त्रिवेदी ने कहा, "एक्चुअल में कैरेक्टर को लेकर मैं क्लूलेस हूं. जैसे-जैसे चीज़ें शुरू होंगी, वैसे-वैसे मुझे ज़्यादा इन्फॉर्मेशन मिलेगी, तभी मैं कुछ बता पाउंगी. वहीं अभी तो मैं एकदम ब्लैंक हूं, कुछ भी नहीं बता सकती.इसके साथ ही "लॉकडाउन के चलते इस सीरियल की शूटिंग शुरू नहीं हो पाई. परन्तु  अब सरकार द्वारा दी गई गाइडलाइन्स को फॉलो करते हुए सीरियल्स की शूटिंग धीरे-धीरे पटरी पर आ रही है.वहीं सूत्रों से पता चला है कि सोनी सब के नए सीरियल 'तेरा यार हूं मैं' की शूटिंग जुलाई से शुरू हो सकती है. 

इसपर एमी त्रिवेदी ने कहा, "अभी तो मैं भी अपने फ्रेंड से ही पूछताछ करने की कोशिश कर रही हूं कि उनका शूट शुरू हुआ या नहीं, सिर्फ शूटिंग का सिनेरियो जानने के लिए. परन्तु उनकी भी अभी सिर्फ बातें ही चल रही हैं शूट को लेकर. मेरे ख्याल से सिचुएशन अभी भी थोड़ी सी खतरे वाली है, बहुत प्रीकॉशन्स लेने पड़ेंगे सोशल डिस्टेंसिंग को लेकर और बाकी सब चीज़ों को लेकर. इसके अलावा मुझे अभी तक सेट के बारे में कुछ भी पता नहीं है क्यंकि ये नया शो है और मैं सीरियल से रिलेटेड ज़्यादा लोगों को जानती भी नहीं हूं कि उनको फ़ोन करके पूछूं| आपकी जानकारी के लिए बता दें की सोनी सब के सीरियल 'तेरा यार हूं मैं' में जयपुर के बंसल परिवार को दिखाया जाएगा और इसमें हल्की-फुल्की कॉमेडी होगी. वहीं सीरियल की कहानी पापा और बेटे के रिश्ते के इर्द-गिर्द घूमेगी. वहीं सीरियल में दिखाया जाएगा की कैसे एक पीढ़ी में पापा और बेटे का रिश्ता बदल गया और कैसे पापा अपने बेटे के साथ दोस्त बनना चाहता है. इसी बीच उनके संबंधों में उतार-चढ़ाव को भी दर्शाया जाएगा. वहीं ख़बरें हैं कि इस सीरियल में राजेंद्र चावला भी पिता के किरदार में नज़र आएंगे.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by SAB TV (@sabtv) on

अगले हफ्ते भारतीय बाजार में लॉन्च होगा Samsung 8K QLED TV, शुरूआती कीमत 5 लाख रुपए

भारत में Daiwa ने लॉन्च किया अफोर्डेबल 4K UHD स्मार्ट टीवी, जानें क्या है कीमत

पसंद का टीवी शो देखने के लिए हुई तीन बहनों में लड़ाई, अंजाम सुनकर फट जाएगा कलेजा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -