भारत में Daiwa ने लॉन्च किया अफोर्डेबल 4K UHD स्मार्ट टीवी, जानें क्या है कीमत
भारत में Daiwa ने लॉन्च किया अफोर्डेबल 4K UHD स्मार्ट टीवी, जानें क्या है कीमत
Share:

भारतीय कंज्यूमर ड्यूरेबल ब्रांड Daiwa ने नए स्मार्ट टीवी रेंज को पेश कर दिया है. बता दें की कंपनी ने अफोर्डेबल 4K UHD स्मार्ट टीवी को लॉन्च कर दिया है. इस स्मार्ट टीवी को दो स्क्रीन साइजेज 65 इंच (मॉडल नंबर- D65QUHD) और 55 इंच (मॉडल नंबर- D55QUHD) में पेश किए गए हैं. कोरोना के दौर में कंपनी ने यूजर्स को ध्यान में रखते हुए फ्री लाइव न्यूज स्ट्रीमिंग के साथ पांच नए ऐप्स (Docubay, Epic On, Alzajeera Network, Gemplex, Flickstre) को भी अपने स्मार्ट टीवी में इंटिग्रेट कर दिया है. कंपनी ने अपने यूजर इंटरफेस THE BIG WALL के साथ 17,00,000 से ज्यादा घंटे के लिए 10,000 से ज्यादा फ्री मूवीज, 16 से ज्यादा भाषाओं और मल्टीपल जीनर्स के साथ जोड़ा गया है.

बता दें की Daiwa के इस अल्ट्रा एचडी स्मार्ट टीवी का मुकाबला भारत में अन्य चीनी स्मार्ट टीवी ब्रांड्स स होने वाला है. वहीं  Daiwa के 65 इंच वाले मॉडल की कीमत 51,990 रूपए है जबकि 55 इंच वाले मॉडल की कीमत 34,990 रुपये है. अगर स्मार्ट टीवी के फीचर्स की बात करें तो ये Android 9.0 TV OS के साथ आता है. ये स्मार्ट टीवी 4K UHD रिजोल्यूशन (3,840 x 2,160) को सपोर्ट करते हैं. ये स्मार्ट टीवी क्वांटम ल्यूमिनिट टेक्नोलॉजी और HDR10 डिस्प्ले फीचर्स के साथ आते हैं. साथ ही, इसमें विजुअल एक्सपीरियंस को बेहतर बनाने के लिए कलर गेमट और ग्रेट विजुअल एक्सपीरियंस को इंटिग्रेट किया गया है.  

हालांकि Daiwa के स्मार्ट टीवी 55W के स्टीरियो स्पीक्रस के साथ आते हैं जो कि dbx-tv ऑडियो टेक्नोलॉजी को सपोर्ट करता है. इस फीचर के जरिए साइको अकाउस्टीक एल्गोरिदम सेट किया गया है जो रूम को AI वॉल्यूम कंट्रोल सिस्टम से लैस करता है. इस फीचर के द्वारा कमर्शियल्स चलने के दौरान यूजर्स के टीवी का वॉल्यूम अपने आप कम हो जाता है. यह स्मार्ट टीवी 2GB RAM + 16GB ROM सपोर्ट के साथ आता है.

ASUS समेत इस स्मार्टफोन की कीमत में हुई 2000 की बढ़ोतरी

Poco X2 की कीमत में फिर हुआ बदलाव

ग्राहकों के लिए बड़ी खबर, भारत में आज लॉन्च होगा OnePlus 8 Pro

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -