+

इस मॉडल को अपना दिल दें चुकें है टेनिस स्टार एलेक्जेंडर ज्वेरेव, बोल्ड फोटोज से भरा है अकाउंट

इस मॉडल को अपना दिल दें चुकें है टेनिस स्टार एलेक्जेंडर ज्वेरेव, बोल्ड फोटोज से भरा है अकाउंट

टेनिस के जाने माने खिलाड़ी एलेक्जेंडर ज्वेरेव को आज कौन नहीं जानता है वह अपने प्रदर्शन के कारण सुर्ख़ियों में छाएं रहते है वहीं जर्मन टेनिस स्टार एलेक्जेंडर ज्वेरेव सुपरमॉडल ब्रेंडा पैटेआ को डेट कर रहे हैं. दोनों रिलेशनशिप में हैं. जर्मनी की ही इस सुपर मॉडल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर ज्वेरेव के साथ मैक्सिको में गुजारी छुट्टियों की तस्वीरें शेयर कर की.

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार 22 वर्षीय एलेक्जेंडर ज्वेरेव और 26 साल की ब्रेंडा पैटेआ एक तस्वीर में मशहूर फिल्म टाइटेनिक का चिर परिचित पोज दे रहे हैं. स्विस अखबार में छपी एक रिपोर्ट के अनुसार ब्रेंडा पेरिस मास्टर्स और एटीपी वर्ल्ड टूर फाइनल्स के दौरान भी ज्वेरेव के साथ मौजूद थीं.

यदि हम बात करें सूत्रों की तो इस बात का पता चला है कि अप्रैल में एलेक्जेंडर ज्वेरेव ने रूसी टेनिस खिलाड़ी ओल्या शारापोवा से अलग होकर जर्मन सुपरमॉडल के साथ प्यार की कहानी आगे बढ़ाई. यहां यह बताना जरूरी हो जाता है कि एलेक्जेंडर ज्वेरेव एटीपी रैंकिंग के टॉप टेन में शामिल होने वाले दूसरे सबसे युवा खिलाड़ी हैं. 2018 और 19 के फ्रैंच ओपन फाइनल में पहुंचने वाले ज्वेरेव रोजर फेडरर को अपना आदर्श मानते हैं.

टेनिस खिलाड़ी लिएंडर पेस ने दिए संकेत, अगले वर्ष तक ले सकते है संन्यास

मेसी ने किया बड़ा खुलासा, कहा- ' जब रोनाल्डो ने उनकी बराबरी की थी तो उनको हुई थी जलन'

भारतीय पुरुष टेबल टेनिस टीम ने सर्वश्रेष्ठ 8वीं रैंकिंग को किया हासिल