किशोरी के बैंक अकॉउंट मे आया दस करोड़, थाने पहुंचा मामला
किशोरी के बैंक अकॉउंट मे आया दस करोड़, थाने पहुंचा मामला
Share:

वाराणसी: उत्तर प्रदेश मे बलिया शहर के बांसडीह इलाके के रूकूनपुरा गांव की रहने वाली एक युवती के बैंक अकॉउंट में दस करोड़ रुपये आने से हंगामा मच गया। युवती अपनी मां के साथ बैंक पंहुची तो बैंक कर्मियों ने बैंक अकॉउंट में रुपये आने की पुष्टि की। बैंक ने अकॉउंट से धन के लेनदेन पर पाबंदी लगा दी है। युवती ने केस में बांसडीह कोतवाली में गुहार लगाई है तथा लिखित कम्प्लेन कर कार्यवाही का अनुरोध किया है।

रूकूनपुरा ग्राम की सूबेदार साहनी की बेटी सरोज का इलाहाबाद बैंक की बांसडीह ब्रांच में अकॉउंट है। सरोज अकॉउंट में लेनदेन करने बैंक पहुंची तथा उसने बैंककर्मियों से अकॉउंट में उपलब्ध राशि की जानकारी प्राप्त की। वही बैंक कर्मियों ने जानकारी दी कि उसके अकॉउंट में जमा धनराशि नौ करोड़ 99 लाख चार हजार सात सौ छत्तीस रुपये हैं। कर्मियों ने यह भी बताया कि बैंक मेनेजमेंट ने उसके अकॉउंट के लेन-देन पर पाबंदी लगा दी है। बैंक अकॉउंट से कई बार रुपये के लेन-देन की सुचना भी दी गई। इस जानकारी के पश्चात् युवती के होश उड़ गए।

वही हतप्रभ सरोज बांसडीह कोतवाली पहुंची तथा पुलिस को इस पूरे केस की सुचना दी। सरोज ने केस में शिकायती पत्र देकर कार्यवाही का अनुरोध किया है। शिकायती पत्र में सरोज ने सुचना दी है कि इलाहाबाद बैंक में साल 2018 में उसका अकॉउंट खुला है। दो वर्ष पूर्व ही कानपुर देहात जनपद के ग्राम पाकरा, पोस्ट बाधीर के निलेश कुमार नाम के शख्स ने उसे कॉल कर प्रधानमंत्री आवास दिलाने के नाम पर आधार कार्ड एवं फोटो आदि प्राप्त कराने को कहा था। इसी के साथ इस मामले ने सभी के होश उड़ा दिए है। 

अवैध खनन रोकने में नाकाम रही गहलोत सरकार, भाजपा नेता राजेंद्र राठौर का आरोप

तमिलनाडु की विशेषज्ञ समिति ने लॉकडाउन प्रतिबंधों को हटाने का किया आग्रह

डीएमके ने मेकाडटू बांध पर की बैठक, विरोध हुआ शुरू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -