तेलुगु तल्ली और खैराताबाद फ्लाईओवर पर दोबारा शुरू हुए यातायात
तेलुगु तल्ली और खैराताबाद फ्लाईओवर पर दोबारा शुरू हुए यातायात
Share:

हैदराबाद : तेलुगु तल्ली और खैराताबाद फ्लाईओवर पर आज यानी मंगलवार से यातायात दोबारा शुरू हो चुका है. इस बारे में अधिकारियों ने एक बयान जारी कर दिया है और इस बारे में जानकारी प्रदान की है. आप सभी को हम यह भी बता दें कि 'दोनों फ्लाईओवर पिछले 40 दिनों से सचिवालय को गिराये जाने की वजह से बंद किये गये थे. इस बारे में अधिकरियों ने एक बयान में कहा कि, 'आज से वाहन चालकों को केवल सिंगल वे पर अनुमति दी जाएगी.'

इसके अलावा आपको हम यह भी बता दें कि बीते 7 जुलाई से शुरू हुआ सचिवालय गिराने का काम करीबन 40 दिनों तक चलता रहा. वहीं इस बारे में अधिकारियों ने कहा कि फ्लाईओवर और आसपास की सड़कों को इस वजह से बंद किया गया था क्योंकि संभावना व्यक्त की गई थी कि सचिवालय की इमारतों को गिराते समय दुर्घटना हो सकती है. वहीं तेलंगाना सरकार के बारे में बात करें तो उन्होंने मीडिया और अन्य किसी भी व्यक्ति को सचिवालय को गिराते समय वहां आने की अनुमति नहीं दी थी.

इस बीच ऐसी अफवाह भी फैली थी कि सचिवालय भवनों के नीचे धन छिपा है इस वजह से किसी को यहाँ ना आने के लिए कहा जा रहा है हालाँकि ऐसा कुछ था नहीं. वहीं इस बीच एक मीडिया संस्था ने उच्च न्यायालय में याचिक दायर कर दी थी जिसके चलते उच्च न्यायालय ने सरकार के रुख पर आपत्ति जता दी और फिर सरकार ने मीडियो को सचिवालय के अंदर जाने के लिए कह दिया था.

यह है सनी देओल का असली नाम, जानिए धाकड़ अभिनेता से जुड़ीं खास बातें

बाढ़ की स्थिति को लेकर गोदावरी जिलाधीशों संग मुख्यमंत्री वाईएस जगन ने की वीडियो कॉन्फ्रेंस

फेसबुक विवाद पर हंगामा जारी, कांग्रेस ने जुकरबर्ग को चिट्ठी लिखकर की जांच की मांग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -