बाढ़ की स्थिति को लेकर गोदावरी जिलाधीशों संग मुख्यमंत्री वाईएस जगन ने की वीडियो कॉन्फ्रेंस
बाढ़ की स्थिति को लेकर गोदावरी जिलाधीशों संग मुख्यमंत्री वाईएस जगन ने की वीडियो कॉन्फ्रेंस
Share:

अमरावती : हाल ही में मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने बाढ़ की स्थिति को लेकर एक पर वीडियो कॉन्फ्रेंस की. इस दौरान उन्होंने गोदावरी जिलाधीशों के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंस में अपनी बात रखी. उन्होंने कलेक्टरों से बाढ़ की स्थिति के बारे में सभी जानकारियों को लिया. इस दौरान उन्होंने अपना मत भी रखा. उन्होंने बातचीत में कहा, “सभी अधिकारी राहत और पुनर्वास कार्य में व्यस्त हैं. मैं हवाई सर्वेक्षण के लिए जा रहा हूं. मैं जा रहा हूं इसलिए आपको सहायता और पुनर्वास कार्यक्रमों को छोड़ने की आवश्यकता नहीं है. इसलिए मैं वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिए बाढ़ की समीक्षा कर रहा हूं."

इसके अलावा उन्होंने सभी को आदेश जारी कर दिया. अपने आदेश में उन्होंने कहा कि, 'बाढ़ पीड़ितों के हर परिवार को तुरंत 2,000 रुपये की सहायता प्रदान किया जाये.' इसके अलावा उन्होंने अधिकारियों को बाढ़ पीड़ितों से मानवता और उदारता के साथ पेश आने के लिए कहा. उनके अनुसार यह हमारे घर की समस्या मानी जाए और सभी बाढ़ पीड़ितों के साथ खड़े होकर उनकी मदद की जाए. इसके अलावा सीएम ने यह भी स्पष्ट कर दिया कि किसी को भी खर्च के मामले में चिंता करने की जरूरत नहीं है जितने भी खर्च की आवश्यकता होगी हम देंगे.

इसी के साथ सीएम जगन ने कहा, “बाढ़ राहत कार्यक्रमों में विधायकों और जन प्रतिनिधियों को शामिल करें. उनके द्वारा दी जाने वाली क्षेत्रीय स्तर की सूचना पर तत्काल आवश्यक कदम उठाये. जनप्रतिनिधियों द्वारा दी गई जानकारी के लिए एक अधिकारी को नियुक्त किया जाये. उन समस्याओं का तुरंत हल कर दें.''

फेसबुक विवाद पर हंगामा जारी, कांग्रेस ने जुकरबर्ग को चिट्ठी लिखकर की जांच की मांग

आमिर खान के बचाव में उतरे कांग्रेस नेता तारिक अनवर, कहा- नाम के कारण हो रही उनकी निंदा ?

ड्रीम-11 ने खरीदी आईपीएल की स्पॉन्सरशिप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -