फेसबुक विवाद पर हंगामा जारी, कांग्रेस ने जुकरबर्ग को चिट्ठी लिखकर की जांच की मांग
फेसबुक विवाद पर हंगामा जारी, कांग्रेस ने जुकरबर्ग को चिट्ठी लिखकर की जांच की मांग
Share:

नई दिल्ली: देश में फेसबुक और राजनीति के लिंक को लेकर शुरू हुआ हंगामा थमता नजर नहीं आ रहा है. कांग्रेस ने एक बार फिर फेसबुक को चिट्ठी लिखकर पूरे मामले की जांच कराने की मांग की है. कांग्रेस के संगठन महासचिव केसी वेणुगोपाल ने फेसबुक के CEO मार्के जुकरबर्ग को चिट्ठी लिखी है. इस चिट्ठी में वॉल स्ट्रीट जनरल के लेख का उल्लेख किया गया है.

केसी वेणुगोपाल ने कहा कि फेसबुक इंडिया की कर्मचारी अंखी दास ने चुनाव संबंधी कार्यों में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को सहायता पहुंचाई थी. ऐसे में हमारी पार्टी (कांग्रेस) फेसबुक इंडिया ऑपरेशन की जांच कराए जाने की मांग करती है. इसकी उच्च स्तरीय जांच होनी चाहिए और रिपोर्ट को सबके सामने रखना चाहिए. तब तक फेसबुक इंडिया की नई टीम का गठन करना चाहिए.  मार्क जुकरबर्ग को भेजे गए पत्र में केसी वेणुगोपाल ने कहा कि कांग्रेस ने कई फेसबुक अधिकारियों के साथ बार-बार भेदभाव का मुद्दा उठाया. फेसबुक इंडिया लीडरशिप टीम की एक हाई लेवल जांच कराने और तय समय के अंदर फेसबुक को रिपोर्ट सौंपने का सुझाव देगा.

अपनी चिट्ठी में केसी वेणुगोपाल ने कहा कि वर्तमान स्थिति में इस मुद्दे पर जितने भी नेताओं ने नफरत भरे बयान दिए थे, उनको सार्वजनिक किया जाए क्योंकि WSJ ने तीन और नेताओं का उल्लेख किया है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी इस मामले में अकेले नहीं है बल्कि कई और विपक्षी पार्टी भी इस बात को दोहरा रहे हैं.

इंदौर की इन खूबसूरत जगह पर गुम हो जाएगा आपका मन

टॉप 10 अमीरों की सूची में पिछड़े मुकेश अंबानी, संपत्ति में आई 8000 करोड़ की भारी गिरावट

यह है दुनिया का सबसे महंगा मास्क, कीमत सुनकर खुला रह जाएगा मुँह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -