संयुक्ता हेगड़े ने इस शख्स पर दर्ज करवाया केस
संयुक्ता हेगड़े ने इस शख्स पर दर्ज करवाया केस
Share:

वर्षों से महिलाओं के साथ मारपीट और अपराध के मामले अब और भी तेजी से बढ़ते जा रहे है. हाल ही में भारत की सिलिकॉन वैली में साउथ अभिनेत्री संयुक्ता हेगड़े अपने दो दोस्तों के साथ बेंगलुरु के एचएसआर लेआउट में अगारा लेक के बगल में एक पार्क में गई थीं, उन्होंने आरोप लगाया है कि कांग्रेस नेता कविता रेड्डी ने एक सार्वजनिक रूप से स्पोर्ट्स ड्रेसपहनने के लिए उनका मजाक उड़ाया था. संयुक्ता हेगड़े ने पूरी घटना दर्ज करवाई और इसे इंस्टाग्राम पर लाइव स्ट्रीम करते हुए कहा कि जिन गवाह ने उन्हें ड्रग्स मामले का दोषी ठहराया, क्योंकि वह एक अभिनेता थे.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Samyuktha Hegde (@samyuktha_hegde) on

एआईसीसी के सदस्य और कर्नाटक कांग्रेस के प्रवक्ता रेड्डी ने पुलिस को बुलाया और भीड़ के साथ कहा कि महिलाओं के साथ सार्वजनिक अभद्रता का मामला दर्ज किया जाना चाहिए. "यह बहुत गलत है. मैं अपने पुलओवर पर था. हम यहां आए और मैंने इसे हटा दिया और अपना वार्मअप किया. हम सिर्फ हुप्स के साथ कसरत कर रहे थे और यह महिला (कविता रेड्डी का जिक्र करते हुए) हमारे पास आई और कहने लगी कि हमें सार्वजनिक स्थान पर स्पोर्ट्स ड्रेस पहनने के लिए अभद्र टिप्पणी कर रही है. हम सिर्फ कसरत कर रहे थे. अब यहां के लोग कह रहे हैं कि हम ड्रग्स का सेवन करते हैं. हेगड़े ने अपने वीडियो में कहा, सिर्फ इसलिए कि ड्रग केस की बात की जा रही है, वे हम पर ड्रग्स लेने का आरोप लगा रहे हैं. 

 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, पुलिस ने हेगड़े को पार्क छोड़ने के लिए कहा, लेकिन भीड़ ने मेन गेट पर ताला लगा दिया और रेड्डी के बारें में यह कहते हुए शिकायत दर्ज करने की बात की. हालांकि, कुछ ऐसे भी थे जो अभिनेत्री के समर्थन में खड़े थे, उन्होंने कहा कि अगर उन्हें कम कपड़े पहनने के लिए नजरबंद किया जाना है तो शॉर्ट्स पहने पुरुषों को भी ऐसे कपडे छोड़ने के लिए कहा जाना चाहिए. इस बीच, स्थिति को संभालने के लिए आई पुलिस ने इस बात को बरकरार रखा कि संयुक्ता ने कुछ भी गलत नहीं किया और उन्हें छोड़ दिया.

फिल्म अन्नदाता की शूटिंग इस माह से होगी शुरू

इन टॉलीवूड स्टार्स ने टीचर के किरदार में जीता है लोगों का दिल

विजय देवराकोंडा ने अपनी फिल्म 'फाइटर' के बारें में कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -