इन टॉलीवूड स्टार्स ने टीचर के किरदार में जीता है लोगों का दिल
इन टॉलीवूड स्टार्स ने टीचर के किरदार में जीता है लोगों का दिल
Share:

जंहा पूरे देश में शिक्षक दिवस मनाया जा रहा है और इसी के साथ, आइए नजर डालते हैं हमारे खूबसूरत सितारों और शिक्षकों के रूप में उनकी ऑन-स्क्रीन उपस्थिति के बारें में. चूंकि यह दिन प्रार्थना सेवाओं और देश भर के गुरुओं को श्रद्धांजलि व शुभकामनाएं देने के साथ मनाया जाता है. और इससे जुड़ी कई फिल्मे भी बनाई जा चुकी है जिन्होंने एक शिक्षक की प्रमुख भूमिका में टॉलीवुड सितारों को दर्शाया किया है.

विजय देवरकोंडा: अर्जुन रेड्डी स्टार विजय देवराकोंडा ने प्रसिद्ध फिल्म गीता गोविंदम में एक लेक्चरार की भूमिका निभाई . कक्षा में छात्र-शिक्षक दृश्य फिल्म के सबसे लोकप्रिय दृश्यों में से एक है. वह एक कॉलेज लेक्चरार की भूमिका में वास्तव में बहुत ही अच्छे लग रहे है.

श्रुति हासन: फिल्म प्रेमम में श्रुति एक इंजीनियरिंग कॉलेज में युवा टीचर के रूप में नजर आती हैं, जो किसी को भी अपने कॉलेज के दिनों को याद करवा सकती है.  छात्रों के साथ उनका तालमेल, विशेष रूप से बेहद ही अचूक रहा. उन्होंने अपनी भूमिका को बखूबी निभाया है.

असिन: फिल्म घरसाना में असिन का बोल्ड रोल पुलिस ड्रामा में छात्राओं के लिए लड़ना प्रशंसनीय रहा है.  वह अपने फिल्मी कैरियर में एक याद करने योग्य भूमिका निभाने और अपने शिक्षक के चरित्र के साथ सभी को खुश कर चुकी है.

रवि तेजा: फिल्म मिर्पकाया में मास महाराजा रवि तेजा पेशे से इंटेलिजेंस ब्यूरो में इंस्पेक्टर की भूमिका निभाते हैं, लेकिन वह फिल्म में अंडरकवर ऑपरेशन के हिस्से के तौर पर एक कॉलेज में हिंदी लेक्चरार के तौर पर शामिल होते हैं . उनके मजेदार प्यार और लेक्चरार ने उनके किरदार ने दर्शकों को उनका दीवाने बना दिया .

सुमंत: फिल्म गोलकोंडा हाई स्कूल में सुमंत ने एक क्रिकेट कोच की भूमिका निभाई थी. छात्रों के साथ चैम्पियनशिप जीतने के लिए उनकी लड़ाई ने निश्चित रूप से हमें हमारे स्कूल के दिनों और खेल के प्रति हमारे प्यार की याद दिला दिया था.

विजय देवराकोंडा ने अपनी फिल्म 'फाइटर' के बारें में कही ये बात

टालीवुड स्टार समुथिरकानी जल्द ही इस फिल्म में आएँगे नज़र

'वी' ने रिलीजिंग के तुरंत बाद ही बटौरी सुर्खियां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -