विजय देवराकोंडा ने अपनी फिल्म 'फाइटर' के बारें में कही ये बात
विजय देवराकोंडा ने अपनी फिल्म 'फाइटर' के बारें में कही ये बात
Share:

विजय देवराकोंडा की अगली अखिल भारतीय फिल्म फाइटर है, जो बॉलीवुड अभिनेत्री अनन्या पांडे अभिनीत पुरी जगन्नाथ द्वारा निर्देशित है. फिल्म के सेट्स से लीड एक्टर की हैंडसम तस्वीरों ने फिल्म प्रेमियों के बीच काफी उत्साह पैदा की है कि फिल्म में क्या होने वाला है. फाइटर की टीम शूटिंग शुरू होने का इंतजार कर रही है, वहीं विजय देवराकोंडा ने हाल ही में फिल्म के बारे में बताया कि यह एक अविश्वसनीय फिल्म बनने जा रही है.

विजय देवराकोंडा को हाल ही में एक वेब पोर्टल के साथ इंटरव्यू में फिल्म के बारे में बात करते हुए देखा गया था. इसके बारे में बोलते हुए उन्होंने कहा, इसमें कोई शक नहीं है कि फाइटर एक आउट और कमर्शियल फिल्म है. लेकिन मैं वादा करता हूं कि यह ठेठ तेलुगु कमर्शियल सिनेमा नहीं होगा. लेकिन ये उन सभी फिल्मों से हटकर होने वाली है, मुझे सेट पर वापस लाने के लिए Charmme और करण जौहर को याद दिला रहा हूं, लेकिन अभी उनका कॉल आना बाकी है.

निर्देशक पुरी जगन्नाथ के साथ काम करने के बारे में बात करते हुए विजय ने कहा, जब से मैंने पोकिरी देखी है तब से मैं पुरी का फैन हो गया हूं. लेकिन फाइटर एक ऐसी फिल्म है, जिसे उन्होंने अब तक कभी प्रयास नहीं किया है. हालांकि यह अभी भी अपने ट्रेडमार्क से जुड़ा हुआ है. विजय देवरकोंडा ने भी फिल्म से अपने किरदार के बारे में अनावरण किया और कहा कि वह एक बॉक्सर की भूमिका में नजर आएंगे. उन्होंने कहा कि अपनी भूमिका में पूर्णता प्राप्त करने के लिए बेसिक मिक्स्ड मार्शल आर्ट्स की क्लासेज अटेंड कर रहे है. फाइटर को तेलुगु और हिंदी भाषा में शूट किया जाएगा और इसे अन्य सभी दक्षिण भाषाओं में डेब्यू किया जाएगा.

टालीवुड स्टार समुथिरकानी जल्द ही इस फिल्म में आएँगे नज़र

'वी' ने रिलीजिंग के तुरंत बाद ही बटौरी सुर्खियां

OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ हुई सुधीर की ये धमाकेदार फिल्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -