माँ हिना खान के ट्रेडिशनल अवतार के बाद बेटी ने भी दिखाया संस्कारी अंदाज
माँ हिना खान के ट्रेडिशनल अवतार के बाद बेटी ने भी दिखाया संस्कारी अंदाज
Share:

टीवी शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में अक्षरा उर्फ़ हिना खान की बेटी का किरदार निभाने वाली कांची सिंह की तस्वीरें आज हम आपके लिए लेकर आए हैं. आप सभी को बता दें कि कांची एक बहुत ही हॉट ओर सेक्सी अभिनेत्री हैं. कांची ने आज ही अपनी कुछ तस्वीरों को शेयर कर लिखा है Simple... Elegant... Correct.... Wearing @bunaai इस तस्वीर में वह पिंक ड्रेस में बहुत सुंदर दिखाई दे रहीं हैं. आपको बता दें कि कांची टीवी शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में नजर आने वाले रोहन मेहरा की गर्लफ्रेंड हैं और दोनों को अक्सर ही साथ में देखा जाता है.

'बिग बॉस' में अपनी हॉटनेस दिखाने को तैयार है टीवी की यह हॉट एक्ट्रेस

कांची अक्सर ही अपनी हॉटनेस का कहर इंस्टाग्राम पर बरपाती रहती हैं. रोहन और कांची को कई बार साथ में स्पॉट किया जा चुका है. कांची के इंस्टाग्राम पर 1.5m फॉलोवर्स हैं जो उन्हें बहुत पसंद करते हैं और अपने फॉलोवर्स के लिए वह हर दिन सेक्सी और बोल्ड तस्वीरें शेयर करती हैं. कांची ने जो तस्वीरें अब शेयर की हैं वह वाकई में बहुत ही सेक्सी हैं, और उन्हें शेयर कर कांची खूब सुर्खियां बंटोर रहीं हैं. कांची को आप सभी ने और प्यार हो गया, प्यार तूने क्या किया, कुटुंब, ससुराल सिमर का जैसे शोज में देखा ही होगा.

अपनों ने छोड़ा कपिल का साथ और दुश्मनों ने मिलाया उनसे हाथ

कांची का यह अवतार देखकर आप उनके फैन हो जाएंगे. कांची का हर अंदाज काफी सेक्सी होता है और उनके अंदाज को सभी के द्वारा खूब पसंद किया जाता है. कांची ने एक तस्वीर और अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है और लिखा है You caught me staring, But I caught you staring back इस तस्वीर में वह वाकई में हर की परी लग रहीं हैं.

टीवी अपडेट्स

रियल लाइफ में इस टीवी एक्ट्रेस को डेट कर रहे हैं 'बेपनाह' फेम आदित्य

शो की नागिनों से कहीं ज्यादा सुंदर है नागिन 3 की यह एक्ट्रेस

संजू संग घपा-घप करने वाली पिंकी ने वाइट साड़ी पहनकर गरमाया माहौल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -