रियल लाइफ में इस टीवी एक्ट्रेस को डेट कर रहे हैं 'बेपनाह' फेम आदित्य
रियल लाइफ में इस टीवी एक्ट्रेस को डेट कर रहे हैं 'बेपनाह' फेम आदित्य
Share:

हर्षद चोपड़ा को आप सभी इन दिनों टीवी शो 'बेपनाह' में देख रहे होंगे. शो में वह आदित्य का किरदार निभा रहे हैं और शो में उनके साथ नजर आ रहीं हैं जेनिफर विंगेट उर्फ़ जोया. जेनिफर शो में जोया का किरदार निभा रही है और उन्हें शो में खूब पसंद भी किया जा रहा है. शो में जेनिफर और हर्षद की जोड़ी को पसंद किया जाता है लेकिन क्या आप जानते हैं कि रियल लाइफ में हर्षद किसे डेट कर रहे हैं..? शायद नहीं, तो आइए आज हम आपको बताते हैं कि किसे डेट कर रहे हैं हर्षद चोपड़ा.

'बिग बॉस' में अपनी हॉटनेस दिखाने को तैयार है टीवी की यह हॉट एक्ट्रेस

दरअसल इन दिनों हर्षद टीवी शो 'कुमकुम भाग्य' में प्रज्ञा का किरदार निभाने वाली सृति झा को डेट कर रहे हैं. दोनों को साथ में अक्सर ही स्पॉट किया जाता है और दोनों एक-दूजे के साथ अक्सर ही वक्त बिताते हुए नजर आते हैं. हर्षद और सृति की जोड़ी को आप सभी ने टीवी शो 'दिल से दी दुआ' में नजर आ चुके हैं. दोनों को इस शो के बाद खूब पसंद किया गया और दोनों इस शो के बाद अपने अफेयर को लेकर बहुत तेजी से सुर्ख़ियों में रहे.

शो की नागिनों से कहीं ज्यादा सुंदर है नागिन 3 की यह एक्ट्रेस

आदित्य और सृति ने अब तक बहुत कम शोज में काम किया है लेकिन दोनों की जोड़ी को लोगों ने खूब पसंद किया और दोनों की जोड़ी अब भी कहीं ना कहीं स्पॉट हो जाती है. सृति को आप सभी इन दिनों टीवी शो 'कुमकुम भाग्य' में देख रहे होंगे और वहीं हर्षद शो 'बेपनाह' में नजर आ रहे हैं. आपको बता दे कि इस बात से बहुत कम लोग वाकिफ है कि हर्षद और सृति एक-दूजे को डेट कर रहे हैं.

टीवी अपडेट्स

पर्दे पर वापसी के लिए कुछ इस तरह मेहनत कर रहे हैं कपिल

संजू संग घपा-घप करने वाली पिंकी ने वाइट साड़ी पहनकर गरमाया माहौल

केरल बाढ़ पर आपत्तिजनक बयान देने के बाद इस एक्ट्रेस ने दी सफाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -