अब 'मेरे साईं श्रद्धा और सबुरी' में नहीं नजर आएँगे अबीर सूफी, इनकी होगी एंट्री
अब 'मेरे साईं श्रद्धा और सबुरी' में नहीं नजर आएँगे अबीर सूफी, इनकी होगी एंट्री
Share:

टीवी के कई शोज हैं जो लोगों को खूब पसंद आते हैं और इन्ही में से एक है "मेरे साईं, श्रद्धा और सबुरी". इस शो ने दर्शकों को अपना दीवाना बना दिया है और यह शो साईं बाबा दर्शकों को हमेशा पसंद आता रहा है. वहीं इस शो में साईं का रोल करने वाले अबीर सूफी को बहुत पसंद भी किया जाता है. उन्हें लोगों ने असली का साईं बाबा तक मान लिया है. ऐसे में साईं बाबा शो पसंद करने वाले फैंस के लिए हाल ही में एक बुरी खबर आई है. जी दरअसल शो में साईं का रोल निभाने वाले अबीर सूफी शो को छोड़ रहे हैं.

जी हाँ, हाल ही में अबीर सूफी ने बॉम्बे टाइम्स से बातचीत में कहा कि ''शो छोड़ने का फैसला मेकर्स और मैंने मिलकर लिया है. शो छोड़ने की वजह है शो में आगे साईं को बूढ़ा दिखाया जाना है, मुझे लगता है ये रोल कोई सीनियर आर्ट‍िस्ट कर सकता है.'' वहीं आगे अबीर सूफी ने कहा, "बूढ़े व्यक्ति के किरदार में हमेशा फिजिकल मैच्योरिटी की जरूरत होती है. मुझे नहीं लगता है कि मैं ऐसा करने में सक्षम हूं." इसी के साथ अबीर का कहना है कि ''मेरे साईं शो ने मुझे बनाया है, मैं आज जो भी हूं उसी शो की बदौलत हूं. मैं शो को छोड़ने के बारे में सोच भी नहीं सकता था. मुझे स्क‍िन और बैक इश्यू है. शो को चाहता तो पहले भी छोड़ सकता था लेकिन बीच में शो को छोड़ना सही नहीं है. अब समय आ गया है, शो को छोड़ना सही है. मुझे खुशी है कि मेकर्स ने मेरी बात को समझा. हालांकि मुझे काफी उदासी है कि लंबे समय तक हिस्सा होने के बाद इसे छोड़ रहा हूं."

आप सभी को बता दें कि अबीर ने भविष्य के प्रोजेक्ट के बारे में बातें की और कहा, ''मैं सबसे पहले आराम करूंगा फिर काम, कोई नया प्रोजेक्ट करूंगा.'' इसी के साथ अब खबरें हैं कि साईं बाबा शो में तुषार दालवी साईं के रोल में नजर आ सकते हैं.

गिरगिट की तरह बदलेगा वेदिका का रंग, नायरा और कार्तिक को अलग करने की खाएगी कसम

वेदिका की ख़ुशी के लिए कायराव को कार्तिक से दूर ले जाएगी नायरा, आएगा बड़ा ट्विस्ट

'नच बलिये 9' के सेट पर हुआ कुछ ऐसा कि फूट-फूटकर रोने लगीं रवीना टंडन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -