'नच बलिये 9' के सेट पर हुआ कुछ ऐसा कि फूट-फूटकर रोने लगीं रवीना टंडन
'नच बलिये 9' के सेट पर हुआ कुछ ऐसा कि फूट-फूटकर रोने लगीं रवीना टंडन
Share:

बीते रविवार को छोटे पर्दे के मशहूर रिएलिटी शो नच बलिए में कुछ ऐसा हुआ कि रवीना टंडन रोने लगी. जी हाँ, बीते रविवार को एक और जोड़ी को शो को अलविदा कहना पड़ा और वह जोड़ी कोई और नहीं बल्कि एक्स कपल उर्वशी ढोलकिया और अनुज सचदेवा की थी जिन्होंने शो से बाहर आने के बाद बहुत सी बातें की थी और जज पर आरोप भी लगाए थे. वहीं जब दोनों को एलिमिनेट करने की घोषणा हो रही थी ​तब काफी ज्यादा हलचल देखने को मिली और अभिनेत्री और शो की जज रवीना टंडन को इमोशनल होते भी देखा गया.

जी हाँ, वहीं रिजल्ट सामने रखने से पहले अहमद खान और रवीना टंडन ने बैकस्टेज जाने का फैसला लिया और खतरे में आई दोनों जोडियों की परफॉर्मेंस को अहमद खान और रवीना टंडन ने दोबारा से देखा. उसके बाद जब फैसला सुनाने की बारी आई तो रवीना टंडन रोने लगी। जी हाँ, उस दौरान रवीना टंडन ने रोते हुए दोनों जोड़ियों से माफी मांगी और एक्ट्रेस ने कहा कि, 'बेहद मुश्किल था। बहुत इमोशनल था हमारे लिए आप सभी लोग परिवार की तरह हो गए हैं हमारे लिए।'

इसी के साथ उस दौरान जज ने मधुरिमा-विशाल की जोड़ी को 93.5% दिए, वहीं उर्वशी-अनुज को 92.5% नंबर दिए और शो से निकलते वक्त उर्वशी-अनुज काफी इमोशनल दिखे. वहीं उस दौरान उर्वशी ने कहा कि, ''हमारा यहां तक पहुंचना ही बहुत मुश्किल था।'' वहीं शो के सेट पर सभी ने उर्वशी-अनुज की जोड़ी को गले लगाया और मधुरिमा-विशाल की जोड़ी सुरक्षित हो गई, लेकिन अब अगला नंबर उन्ही का बताया जा रहा है.

दो दिनों से बेतवा और जामनी नदी में आई बाढ़ के बीच फंसे थे 7 लोग, इस तरह किया गया रेस्क्यू

सिंगिंग रियलिटी शो में रानू मंडल ने सुनाई आप-बीती, भावुक हुए जज और होस्ट

B'Day : बॉलीवुड से हॉलीवुड तक काम कर चुकी है टीवी की ये फेमस 'सास'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -