चारु आसोपा ने शेयर की दुर्गा पूजा की तस्वीरें, ट्रोलर्स ने पूछा- 'कहाँ है पति...'
चारु आसोपा ने शेयर की दुर्गा पूजा की तस्वीरें, ट्रोलर्स ने पूछा- 'कहाँ है पति...'
Share:

सुष्मिता सेन के छोटे भाई राजीव सेन ने हाल ही में टीवी एक्ट्रेस चारू असोपा संग शादी की है और गोवा में तीन दिन तक चले इस शाही शादी में परिवार और करीबी दोस्त ही पहुंचे थे. वहीं दोनों की शादी के बाद से ही ये कपल लगातार चर्चाओं में बना हुआ है कभी अपने अलग होने की खबरों के कारण तो कभी अपनी शादी हो या हनीमून की तस्वीरों के कारण. बीते दिनों चारू और राजीव सोशल मीडिया पर लगातार तस्वीरें शेयर करते नजर आए थे और शादी के डेढ़ महीने बाद ही ऐसी खबरें आईं कि राजीव और चारू के रिश्ते में सबकुछ ठीक नहीं है.

जी दरअसल, हुआ यूँ था कि चारू और राजीव ने इंस्टाग्राम पर एक दूसरे को अनफॉलो कर दिया था लेकिन बाद में दोनों ने एक दूजे को फिर से फॉलो कर लिया था। वहीं अब चारू ने सोशल मीडिया पर अपनी अकेले की तस्वीर शेयर की जिसके बाद फिर से सवाल खड़े हो रहे हैं. जी हाँ, दरअसल इस तस्वीर को देखने के बाद फैंस चारू से राजीव के बारे में पूछ रहे हैं और एक यूजर ने लिखा- 'आपके पति कहां हैं?'

वहीं अब बात करें इन तस्वीरों में चारू के लुक्स की तो वो बंगाली बहू के पारंपरिक रूप में नजर आईं और दुर्गा पूजा पर शेयर की गई इस तस्वीर में चारू ने ऑफ व्हाइट और रेड कलर की साड़ी पहनी है. आप देख सकते हैं उन्होंने तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा- 'दुर्गा पूजा'. वैसे बात करें दोनों के डेटिंग की तो शादी से पहले राजीव और चारू ने एक दूजे को 6 महीने डेट किया और फिर शादी कर ली.

नवरात्र में नायरा की खूबसूरती देख कार्तिक के मुँह से निकल जाएगा यह शब्द, वेदिका होगी गुस्सा!

'ये रिश्ता...' के सेट से सामने आई नवरात्रि स्पेशल महाएपिसोड की तस्वीरें

बिग बॉस 13 में एंट्री से पहले इस कंटेस्टेंट ने तोड़े बॉयफ्रेंड से सारे रिश्ते, हुआ चौकाने वाला खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -