बिग बॉस 13 में एंट्री से पहले इस कंटेस्टेंट ने तोड़े बॉयफ्रेंड से सारे रिश्ते, हुआ चौकाने वाला खुलासा
बिग बॉस 13 में एंट्री से पहले इस कंटेस्टेंट ने तोड़े बॉयफ्रेंड से सारे रिश्ते, हुआ चौकाने वाला खुलासा
Share:

टीवी एक्ट्रेस माहिरा शर्मा को आप इन दिनों बिग बॉस 13 के घर में देख रहे होंगे और वह जब से घर में आईं हैं, तबसे उनको लेकर हर तरफ चर्चा हो रही है और लोग उन्हें पसंद कर रहे हैं. आप जानते ही होंगे कि माहिरा इस घर में एंट्री लेने वाली ऐसी अदाकारा है, जोकि सभी कंटेस्टेंट्स से उम्र में काफी छोटी है और वह दिखने में बहुत हॉट हैं. इस समय लोग माहिरा की तारीफ करते नहीं थक रहे है लेकिन अब इस हसीना को लेकर चौंकाने वाली खबर सामने आई है. खबरों के मुताबिक सलमान खान के शो में एंट्री लेने से पहले माहिरा अपने बॉयफ्रेंड के साथ सारे रिश्ते नाते तोड़ कर ही आई है.

जी हाँ, सामने आई रिपोर्ट्स में खुलासा हुआ है कि माहिरा अभिषेक शर्मा को डेट कर रही थी, लेकिन आज तक उन्होंने इस खबर पर अपनी चुप्पी नहीं तोड़ी थी. वहीं आपको बता दें कि अभिषेक शर्मा ने फिल्म 'कहो ना प्यार है' में ऋतिक रोशन के भाई का रोल अदा किया था और आखिरी दफा अभिषेक को विक्रम भट्ट की वेब सीरीज में देखा गया था. वहीं हाल ही में अभिषेक ने स्पॉटबॉयई को दिए गए इंटरव्यू में कहा है कि, ''हम अच्छे दोस्त थे. मैंने और माहिरा ने यारों का टशन नाम के एक शो में काम किया था और उस समय हम एक-दूसरे के काफी करीब थे. सिर्फ उसके साथ ही नहीं बल्कि मैं बाकियों के साथ भी काफी क्लोज था. मालिनी कपूर, अनिरुद्ध दवे, धीरज गुम्बेर और मनोज बाजपेयी को मिलाकर हमारा फ्रेंड सर्कल काफी बड़ा था. हम सब अब अलग हो चुके है. हम मैं किसी के साथ भी टच में नहीं हूं.''

आपको बता दें कि हाल ही में बिग बॉस 13 के घर में माहिरा की एंट्री को लेकर अभिषेक ने कहा कि, ''मैं यूएस में अपनी बहन के घर पर था और मैं अभी भारत वापस आया हूं. तो मुझे आइडिया नहीं है कि माहिरा ने इस शो में हिस्सा लिया है.'' वैसे बात करें माहिरा की तो वह इन दिनों बहुत अच्छे से शो में खेल रहीं हैं और उम्मीद है वह जीतकर वापस आएंगी.

दो बार शादी करने के बाद भी आज अकेली रह गईं श्वेता तिवारी, 500 रुपए थी पहली कमाई

शादी करने जा रही है 'कसौटी ज़िंदगी...' की यह एक्ट्रेस, बताया बॉयफ्रेंड का नाम

अपने जन्मदिन पर हिना ने काटे 25 केक, कसौटी के स्टार्स संग किया धमाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -