नवरात्र में नायरा की खूबसूरती देख कार्तिक के मुँह से निकल जाएगा यह शब्द, वेदिका होगी गुस्सा!
नवरात्र में नायरा की खूबसूरती देख कार्तिक के मुँह से निकल जाएगा यह शब्द, वेदिका होगी गुस्सा!
Share:

टीवी के बहुत ही पॉपुलर शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में जल्द ही नया ट्विस्ट आने वाला है जो आपको बहुत खुश करने वाला है. जी हाँ, अब तक इस सीरियल में दिखाया जा चुका है कि कैरव की कस्टडी को पाने की जिद में कार्तिक पागल सा हो गया है और वह कार्तिक को किसी भी तरह पाना चाहता है. ऐसे में नायरा की लाख मिन्नतों के बाद भी उसने कस्टडी के केस को वापस नहीं लिया और उसे सीधा कोर्ट में ही मिलने की बात कही और हम आपको बता चुके हैं कि कार्तिक को कैरव की कस्टडी मिल जाएगी.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Directors Kut Production (@directorskutproduction) on

वहीं उसके बाद कार्तिक कैरव को लेकर गोयनका हाउस में ही रहने लगेगा. वहीं शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में जल्द ही नया ट्विस्ट आने वाला है जो नवरात्रि स्पेशल में होगा. जी हाँ, हाल ही में इस सीरियल के प्रोडक्शन हाउस के ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें अपकमिंग एपिसोड की एक झलक देखने को मिली है. आप देख सकते हैं सामने आए इस वीडियो में नायरा को लंहगे में देखते ही कार्तिक के होश उड़ जाते है और उसके पास खड़ा कैरव बोलता है कि ''उसकी मम्मी बहुत सुंदर है.

इसके बाद दोनों एक साथ नायरा की खूबसूरती को देखते हुए ‘हाय....’ बोलते है.'' आप देख सकते हैं सामने आए इस वीडियो में यह तो साफ़ हो रहा है कि अब कोई बहुत बड़ा ट्विस्ट आने वाला है जो आपके दिल को बहुत अच्छा लगेगा. वहीं सामने आ रही रिपोर्ट्स पर गौर किया जाए तो नायरा और कार्तिक का शादी दीवाली के आसपास वापस से होने वाली है.

'ये रिश्ता...' के सेट से सामने आई नवरात्रि स्पेशल महाएपिसोड की तस्वीरें

बिग बॉस 13 में एंट्री से पहले इस कंटेस्टेंट ने तोड़े बॉयफ्रेंड से सारे रिश्ते, हुआ चौकाने वाला खुलासा

सामने आ ही गया नयी कोमोलिका का नया लुक, देखकर दीवाने हो जाएंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -