टेलीग्राम ऐप जल्द ही अपने यूजर्स के लिए लॉन्च करेगा समूह वीडियो कॉल
टेलीग्राम ऐप जल्द ही अपने यूजर्स के लिए लॉन्च करेगा समूह वीडियो कॉल
Share:

मैसेजिंग ऐप टेलीग्राम मई में अपने उपयोगकर्ताओं के लिए समूह वीडियो कॉल शुरू करने के लिए बिल्कुल तैयार है, जिसमें वेब-आधारित वीडियोकांफ्रेंसिंग के लिए समर्थन शामिल है। टेलीग्राम के सीईओ पावेल डुरोव ने अपने आधिकारिक टेलीग्राम चैनल पर पोस्ट किए गए एक संदेश के माध्यम से घोषणा की, जहां उन्होंने लिखा था "हम मई में अपनी आवाज चैट में एक वीडियो आयाम जोड़ेंगे, जिससे टेलीग्राम समूह वीडियो कॉल के लिए एक शक्तिशाली मंच बन जाएगा। 

सीईओ ने कहा, "स्क्रीन शेयरिंग, एन्क्रिप्शन, नॉइज़-कैंसलिंग, डेस्कटॉप और टैबलेट सपोर्ट - एक आधुनिक वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग टूल से आप जो भी उम्मीद कर सकते हैं, वह सब कुछ है, लेकिन टेलीग्राम-लेवल यूआई, स्पीड और एन्क्रिप्शन के साथ।, बने रहें!" कंपनी ने मूल रूप से 2020 में किसी बिंदु पर अपनी संदेश सेवा में वीडियो कॉल सुविधा को जोड़ने की योजना बनाई थी। 

इससे पहले, एन्क्रिप्टेड मैसेजिंग ऐप, टेलीग्राम, ने वॉइस चैट में और अधिक सुधार और अतिरिक्त सुविधाओं की मेजबानी करने के लिए एक नए अपडेट की भी घोषणा की। नया अपडेट सभी टेलीग्राम चैट्स के लिए पेमेंट्स 2.0, वॉयस चैट्स के लिए शेड्यूलिंग और मिनी प्रोफाइल, आपके ब्राउज़र के लिए नए टेलीग्राम ऐप्स और बहुत कुछ लाता है। TechCrunch ने बताया कि टेलीग्राम अक्सर नए फीचर्स जोड़ने के लिए प्रतिद्वंद्वियों पर तंज कसता है, लेकिन वीडियो कॉल के दौरान यह बहुत पिछड़ गया है।

अप्रैल-जून तिमाही 2021 में भारत में उपभोक्ता सोने की मांग में आई गिरावट: रिपोर्ट

कांग्रेस के संयुक्त सत्र को संबोधित करते हुए अमेरिकी राष्ट्रपति जो बिडेन ने कही ये बात

विदेशी समुदायों के लिए पाकिस्तान के पीएम इमरान खान ने की दो नई योजनाओं की शुरूआत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -