तेलंगाना की टीआरएस पार्टी का  'जुमलेबाज़ी' को लेकर सरकार पर हमला, वायरल हुआ वीडियो
तेलंगाना की टीआरएस पार्टी का 'जुमलेबाज़ी' को लेकर सरकार पर हमला, वायरल हुआ वीडियो
Share:

कांग्रेस के उपरांत अब तेलंगाना की टीआरएस पार्टी (TRS Party) ने आज सुबह कू (Koo) के माध्यम से सरकार पर निशाना साध दिया ही। उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल से एक वीडियो भी जारी कर दिया है, इसमें बीजेपी सरकार और पीएम मोदी द्वारा किये गए वादों को गिनवाते हुए प्रश्न भी उठा लिए थे।  

टीआरएस पार्टी ने प्रश्न भी उठाया है कि सरकार मानसून सत्र  में जनता से जुड़े मामलों पर जवाब क्यों नहीं देना चाह रही है और बहस से भाग रही है? TRS पार्टी की ओर से KOO पर शेयर किए गए वीडियो पोस्ट में पीएम मोदी के संसद या रैली के सभी पुराने वादों को शामिल किया है, इनमे उन्होंने महंगाई और बेरोज़गारी के मुद्दे पर बात की है। जनता को आश्वासन दिया था कि उनकी सरकार जनता को "अच्छे दिन" देने वाली है। इसी कोशिश के साथ सरकार निरंतर काम भी करती आयी है और करती रहेगी । 

 

इसी मुद्दे को आधार बनाते हुए TRS पार्टी ने केंद्र सरकार पर गंभीर इल्जाम लगाया है कि यह देश के अब तक के इतिहास का सबसे बड़ा वादा टूटा है।‌ खबरों का कहना है कि कांग्रेस महंगाई, बेरोज़गारी और रुपये में निरंतर गिरावट को लेकर आज देश भर में प्रदर्शन करती हुई दिखाई दे रही है। देश भर में विरोध प्रदर्शन राहुल गांधी की प्रेस कॉन्फ्रेंस के उपरांत शुरू हुआ है।

मुझे सभी संस्थाएं दे दो, फिर मैं भी चुनाव जीत जाऊंगा - राहुल गांधी का दावा

बड़ी खबर: दिल्ली पुलिस ने राहुल गांधी को हिरासत में लिया

'प्रधानमंत्री बनेंगे राहुल गांधी..', कांग्रेस सांसद के लिए किसने कर दी ये भविष्यवाणी ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -