मुझे सभी संस्थाएं दे दो, फिर मैं भी चुनाव जीत जाऊंगा - राहुल गांधी का दावा
मुझे सभी संस्थाएं दे दो, फिर मैं भी चुनाव जीत जाऊंगा - राहुल गांधी का दावा
Share:

नई दिल्ली: कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने आज शुक्रवार (5 अगस्त) को मोदी सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि यदि मुझे पूरा ढांचा (सिस्टम) दे दिया जाए तो फिर मैं भी दिखा दूंगा कि चुनाव कैसे जीता जाता है। कांग्रेस नेता ने दिल्ली में एक प्रेस वार्ता करते हुए कहा कि मैं जितना लोगों की आवाज़ उठाता हूं, जितना सच बोलता हूं उतना अधिक मुझ पर हमला किया जाता है।

कांग्रेस सांसद ने आगे कहा है कि मैं लोकतंत्र के लिए खड़े होने का अपना काम करता रहूंगा। यह बात समझ लीजिए कि जो धमकाता है, वह खुद ही डरता है। राहुल ने आरोप लगाते हुए कहा कि, 'हिटलर भी चुनाव जीतकर आया था। हिटलर किस तरह चुनाव जीतता था? क्योंकि तमाम संस्थान उसके हाथ में थे। उसके पास पूरा सिस्टम था। मुझे पूरा सिस्टम दे दो, फिर मैं भी दिखा दूंगा कि चुनाव कैसे जीता जाता है।' राहुल गांधी ने आरोप लगाते हुए कहा कि विपक्ष कानूनी ढांचा, न्यायिक संरचना, चुनावी संरचना के दमपर लड़ता है। यह सब ढांचे सरकार का सपोर्ट कर रहे हैं, क्योंकि सरकार ने इन संस्थानों में अपने लोग बैठा दिए हैं। भारत का कोई भी संस्थान स्वतंत्र नहीं है, वह RSS के कब्जे में है।

राहुल गांधी ने फिर दोहराया कि, 'लोकतंत्र की हत्या हो रही है। इस देश ने 70 वर्षों में जो भी बनाया था, उसे 8 साल में खत्म कर दिया गया। आज भारत में लोकतंत्र नहीं है बल्कि 4 लोगों की तानाशाही है।' राहुल बोले कि हम महंगाई, बेरोज़गारी और समाज को जो बांटा जा रहा है उसका मुद्दा संसद में उठाना चाहते हैं, मगर हमें बोलने नहीं दिया जाता।

'तिरंगे से कभी प्रेम नहीं करने वाले सम्मान की बात कर रहे...', कमलनाथ ने BJP पर बोला जमकर हमला

'प्रधानमंत्री बनेंगे राहुल गांधी..', कांग्रेस सांसद के लिए किसने कर दी ये भविष्यवाणी ?

'कांग्रेस जिंदा है...', गुजरात में गरजे छत्तीसगढ़ के मंत्री

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -