तेलंगाना राजन्ना-सिरसिल्ला जिले में होगी नए डायग्नोस्टिक सेंटर की स्थापना
तेलंगाना राजन्ना-सिरसिल्ला जिले में होगी नए डायग्नोस्टिक सेंटर की स्थापना
Share:

तेलंगाना राजन्ना-सिरसिल्ला जिले में नए नैदानिक केंद्र के साथ आता है। शुक्रवार को कलेक्टर डी कृष्ण भास्कर ने कहा है कि तेलंगाना नैदानिक केंद्र जिले में काम करना शुरू करने के बाद स्थानीय लोगों को चिकित्सा परीक्षण के लिए अन्य क्षेत्रों में जाने की जरूरत नहीं है। आपको बता दें कि कलेक्टर ने शुक्रवार को सिरसिल्ला शहर के पोडुपु भवन के पास एक डायग्नोस्टिक सेंटर के चल रहे कार्यों की जांच की। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कर्मचारियों के साथ बातचीत करते हुए, उन्होंने केंद्र में प्रदान की जाने वाली सेवाओं के बारे में पूछताछ की। उन्होंने कहा कि सुविधा का उद्घाटन, बहुत जल्द, 56 प्रकार के नैदानिक परीक्षणों के संचालन के लिए किया जाएगा। इससे स्थानीय लोगों की समस्याओं का समाधान होगा जो अब चिकित्सा परीक्षण से गुजरने के लिए अन्य क्षेत्रों में जाने के लिए मजबूर हैं। 

हालांकि, यहां यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि कलेक्टर ने अधिकारियों से लंबित कार्यों को जल्द से जल्द पूरा करने के लिए कहा। प्रभारी डीएमएचओ डॉ. बी श्रीरामुलु, जिला प्रतिरक्षण अधिकारी डॉ. महेश, डायग्नोस्टिक सेंटर के कार्यक्रम अधिकारी डॉ. अनिल और डॉ. कपिला साय तथा अन्य उपस्थित थे। बाद में, कलेक्टर ने कोनारोपेट प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में कोविद टीकाकरण की जांच की और शेयरों के बारे में जानकारी ली। उन्होंने कोरोना के लक्षणों वाले लोगों को तुरंत परीक्षण से गुजरने के लिए कहा। बाद में उन्होंने वेमुलावाड़ा में बनाए जा रहे 100 बिस्तरों वाले अस्पताल का दौरा किया।

यूपी में बढ़ रहा जुर्म का सिलसिला, ज्वेलरी शॉप में लूट के दौरान बदमाशों ने की गोलीबारी

IPL 2021: कोरोना से जंग में 'गब्बर' की मदद, दिल्ली और राजस्थान रॉयल्स ने भी बढ़ाया हाथ

दिल्ली के मैक्स हॉस्पिटल में भर्ती हुई सीएम केजरीवाल की पत्नी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -