दिल्ली के मैक्स हॉस्पिटल में भर्ती हुई सीएम केजरीवाल की पत्नी
दिल्ली के मैक्स हॉस्पिटल में भर्ती हुई सीएम केजरीवाल की पत्नी
Share:

दिल्ली में कोविड से हालात बेकाबू होते जा रहे है। इस दौरान शुक्रवार को सीएम अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल को साकेत स्थित मैक्स हॉस्पिटल में भर्ती किया जा चुका है। आम आदमी पार्टी के विधायक सोमनाथ भारती ने अपने ट्विटर हैंडल पर इस बात की पुष्टि  कर चुके है।उन्होंने लिखा, 'यह बात मुझे परेशान कर रही है कि मेरी भाभी सुनीता केजरीवाल को मैक्स हॉस्पिटल में भर्ती किया जा चुका है। वह कोविड पीड़ित हैं। वह बहुत मजबूत इच्छाशक्ति वाली महिला हैं, इसलिए कोई कोविड उनका कुछ नहीं बिगाड़ सकता। वह हमेशा मुश्किल घड़ी में हमारे साथ खड़ी रही हैं। उनकी जल्दी ठीक होने के लिए आइए हमलोग दुआ करते हैं। जंहा  भाजपा सांसद प्रवेश वर्मा ने भी एक ट्वीट किया है। उन्होंने लिखा है कि सीएम अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल के कोविड संक्रमित होने के कारण साकेत के मैक्स हॉस्पिटल में भर्ती होने की ख़बर पता चली। ईश्वर आपको जल्द स्वस्थ करें।

जंहा इस बात का पता चला है कि कुछ दिनों पहले सुनीता केजरीवाल की  कोविड टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी, जिसके उपरांत से वह होम क्वारनटीन थीं और घर पर ही उपचार करा रही थीं। जिसके साथ ही सीएम केजरीवाल ने भी खुद को क्वारनटीन कर लिया था, लेकिन बाद में उनकी रिपोर्ट निगेटिव आई थी। मिली जानकारी के अनुसार 1993 बैच की भारतीय राजस्व सेवा (IRS) की अधिकारी रहीं सुनीता और अरविंद केजरीवाल तकरीबन २६वर्ष पहले मसूरी में नेशनल एकेडमी ऑफ एडमिनिस्‍ट्रेशन में मिले थे। दोनों साथ-साथ IRS अधिकारी बने

सुनीता केजरीवाल ने इनकम टैक्स विभाग में 22 वर्ष   नौकरी करने के उपरांत वर्ष 2016 में वॉलंटियरी रिटायरमेंट (VRS) ले लिया था। कहा गया है कि वो अपने पति को सपोर्ट करने के लिए ऐसा कर रही हैं। फिलहाल वह घर पर रहकर ही अपने परिवार की जिम्मेदारी संभाल रही हैं।

पोप फ्रांसिस वेटिकन आधारित कार्डिनल और बिशप के लिए दी अभियोजन की सुविधा

लिंगोजिगुड़ा उपचुनाव: 57 मतदान केंद्रों पर शांतिपूर्वक शुरू हुआ मतदान

जानिए क्यों मनाया जाता है अंतर्राष्ट्रीय श्रम दिवस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -