तेलंगाना के लोगों ने लॉक डाउन के बीच पुलिस पर किया हमला
तेलंगाना के लोगों ने लॉक डाउन के बीच पुलिस पर किया हमला
Share:

तेलंगाना में लॉक डाउन  के दौरान लोगों की भीड़ सड़कों पर देखी जा सकती है। आंशिक लॉकडाउन के रूप में सुबह 6 से 10 बजे तक परिचालन की अनुमति दी गई, और लोग इन घंटों में सड़कों पर उतर आए। इस पर इतनी सख्ती से पुलिस उन चार घंटों में सड़कों के किनारे खड़े वाहनों की तस्वीरें खींचकर और लोगों पर सामाजिक दूरी के मानदंडों का पालन नहीं करने पर जुर्माना लगा रही है। 

इससे लोग तड़प रहे हैं और कहते हैं कि नुकसान होने के बावजूद हम अपनी बचत को जीवित रहने के लिए सिर ऊंचा रखते हैं. हमारी गाढ़ी कमाई से चालान का भुगतान करना वाकई दर्दनाक है। पुलिस चालान कब और कैसे जारी कर सकती है, इसके लिए सरकार को कुछ व्यवस्था करनी चाहिए। पहले सरकार आंशिक रूप से लॉकडाउन करती है और हमें केवल चार घंटे के लिए काम करने की अनुमति देती है। उन घंटों के भीतर पुलिस हर गली में दौड़ रही है और हमें दंडित करने के लिए तस्वीरें क्लिक कर रही है। 

हालांकि पुलिस कार्रवाई सिर्फ लोगों को जागरूक करने के लिए है कि जब तक जरूरी न हो घर में ही रहें। लेकिन तेलंगाना में आराम के घंटों के दौरान लोग सामान्य दिनों की तरह बाजार की ओर दौड़ पड़े जो सभी के लिए खतरा है। उस मामले में पुलिस की कार्रवाई जनता को परेशान कर रही है, हालांकि, हम सभी को स्थिति को समझना होगा और उसके अनुसार काम करना होगा।

नारदा घोटाला: TMC के 3 बड़े नेताओं को पकड़ लाइ CBI, पीछे-पीछे सीएम ममता भी पहुंची दफ्तर

कोरोना हुआ तो आइसोलेट होने के लिए नहीं थी जगह, तेलंगाना के छात्र ने पेड़ पर बिताए 11 दिन

जयपुर: फ्रिज से लगा करंट का झटका, एक की मौत, 4 अन्य घायल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -