जयपुर: फ्रिज से लगा करंट का झटका, एक की मौत, 4 अन्य घायल

जयपुर: राजस्थान के जयपुर में एक शख्स की मौत फ्रिज से करंट लगने की वजह से हो गई. इस दौरान परिवार के चार अन्य सदस्यों को भी करंट का जोरदार झटका लगा, जिससे वे गंभीर रूप से झुलस गए. सभी को इलाज के लिए अस्पताल में एडमिट कराया गया है. पुलिस ये पता लगाने की भी कोशिश कर रही है कि हादसा आखिर हुए कैसे.

दरअसल, यह मामला जयपुर के हरमारा इलाके का है. सामचार एजेंसी के अनुसार, यहां के रहने वाले मोहम्मद रफीक के घर में ये हादसा हुआ. उनके घर के अंदर रखे फ्रिज में अचानक करंट फ़ैल गया. फ्रिज को छूते ही रफीक को करंट का जोरदार झटका लगा, जिससे उनकी मौत हो गई. वहीं घर में मौजूद परिवार के चार अन्य सदस्य भी फ्रिज में आ रहे करंट की चपेट में आ गए. 

हादसे की जानकारी मिलने के बाद इलाका पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई. पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में एडमिट कराया है. वहीं पुलिस का कहना है कि मामले की छानबीन की जा रही है. बताया जा रहा है कि क्षेत्र में लगे ट्रांसफार्मर में कुछ खराबी आ गई थी, जिससे कई घरों के बिजली का झटका इतनी तेज पहुंचा, कि इलेक्ट्रोनिक आइटम शॉर्ट सर्किट होने से खराब हो गए. वहीं रफीक के घर में रखे फ्रिज में करंट आने से बड़ी दुर्घटना हुई. 

क्रेडिट सुइस ने 100 से अधिक रेड फ्लेग की अनदेखी की

नेशनल क्रश रश्मिका ने अपनी शादी को लेकर कही ये बात

रूस ने भारत में सिंगल डोज वैक्सीन ' स्पुतनिक लाइट ' शुरू करने की बनाई योजना

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -