नारदा घोटाला: TMC के 3 बड़े नेताओं को पकड़ लाइ CBI, पीछे-पीछे सीएम ममता भी पहुंची दफ्तर
नारदा घोटाला: TMC के 3 बड़े नेताओं को पकड़ लाइ CBI, पीछे-पीछे सीएम ममता भी पहुंची दफ्तर
Share:

कोलकाता: केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (CBI) ने नारदा घोटाला मामले में आरोपित नेताओं पर शिकंजा कसना आरंभ कर दिया है। जाँच एजेंसी सोमवार को पश्चिम बंगाल की सत्ताधारी पार्टी तृणमूल कांग्रेस (TMC) के नेताओं फिरहाद हाकिम, सुब्रत चटर्जी और मदन मित्रा के अलावा कोलकाता के पूर्व महापौर सोवन चटर्जी को पूछताछ के लिए अपने कार्यालय लेकर आई।

फिरहाद और सुब्रत बंगाल की ममता बनर्जी कैबिनेट में मंत्री हैं। वहीं मदन मित्रा TMC के विधायक हैं। इन नेताओं को CBI दफ्तर ले जाने की खबर आने के बाद ममता बनर्जी भी जाँच एजेंसी के कार्यालय पहुँच गईं। समाचार एजेंसी ANI द्वारा शेयर की गई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि ममता बनर्जी सुरक्षा कर्मियों व कई नेताओं के साथ CBI कार्यालय  पहुँचीं। कुछ मीडिया रिपोर्टों में नारदा स्टिंग ऑपरेशन मामले में इन चारों को गिरफ्तार कर CBI के कोलकाता स्थित कार्यालय लाने की बात कही गई है। 

हालाँकि गिरफ्तारी की आधिकारिक पुष्टि नहीं हो पाई है। गवर्नर जगदीप धनखड़ इन नेताओं के खिलाफ कार्रवाई की इजाजत CBI को पहले ही दे चुके हैं। फिरहाद हाकिम TMC के बड़े नामों में से एक हैं और जब CBI उन्हें अपनी गाड़ी से लेकर जा रही थी, तभी बाहर भारी भीड़ जुट गई और लोगों ने उनके समर्थन में नारेबाजी शुरू कर दी। समर्थकों ने सुरक्षाकर्मियों के साथ हाथापाई भी की।

 

क्रेडिट सुइस ने 100 से अधिक रेड फ्लेग की अनदेखी की

नेशनल क्रश रश्मिका ने अपनी शादी को लेकर कही ये बात

हैदराबाद पहुंची रूसी वैक्सीन स्पुतनिक वी की दूसरी खेप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -