क़र्ज़ न भर पाने से था परेशान, पूरे परिवार के साथ फांसी पर झूल गया किसान
क़र्ज़ न भर पाने से था परेशान, पूरे परिवार के साथ फांसी पर झूल गया किसान
Share:

हैदराबाद: तेलंगाना के मंचिर्याल जिले में कर्ज के बोझ तले दबकर एक परिवार के चार सदस्यों ने कथित तौर पर ख़ुदकुशी कर ली। पुलिस के अनुसार, कासिपेट मंडल स्थित एक मकान में एक शख्स, उसकी पत्नी, बेटी और बेटा का शव गुरुवार (25 मार्च) को फंदे से लटका पाया गया। जांच में सामने आया है कि कर्ज से तंग आकर उन्होंने मौत को गले लगा लिया।
 
पुलिस के अनुसार, परिवार के एक रिश्तेदार ने बताया कि उक्त व्यक्ति बीते कई वर्षों से खेती कर रहा था। उसने कृषि भूमि पट्टे पर ली हुई थी, किन्तु हाल ही में उसकी फसल तबाह हो गई। इसके अलावा उसने गत वर्ष अपनी बेटी की शादी के लिए कर्ज भी लिया था। पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि शुरुआत जांच में पता चला है कि व्यक्ति ने कुछ लोगों से कर्ज लिया था। वह लाखों रुपये के कर्ज के बोझ तले दबा हुआ था। अधिकारी ने बताया कि परिवार ने संभवत: इसी वजह से यह कठोर कदम उठाया।
 
अधिकारी ने बताया कि कथित तौर पर परिवार के मुखिया द्वारा लिखा हुआ एक सुसाइड नोट भी मौके से बरामद हुआ है, जिसमें कहा गया है कि वह कर्ज चुका पाने की हालत में नहीं है। इस कारण उसने परिवार सहित आत्महत्या करने का फैसला लिया है। पुलिस ने इस सिलसिले में एक केस दर्ज किया है और आगे की जांच की जा रही है।

यदि टीका लगाया गया है तो मुंबई में अंतरराष्ट्रीय यात्रियों के लिए अनिवार्य नहीं है कोई संगरोध

8 अप्रैल से अंतर्राष्ट्रीय आगमन के लिए फिर से शुरू होगा ऑस्ट्रेलिया का विक्टोरिया

महज 119 रुपए में मिलेगा 819 वाला गैस सिलिंडर, जानिए कैसे उठा सकते हैं इस ऑफर का लाभ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -