तेलंगाना : खम्मम में भाजपा कार्यकर्ता के आत्महत्या करने से तनाव
तेलंगाना : खम्मम में भाजपा कार्यकर्ता के आत्महत्या करने से तनाव
Share:

तेलंगाना: तेलंगाना के खम्मम में उस समय तनाव बढ़ गया जब भाजपा कार्यकर्ता साई गणेश ने कथित तौर पर पुलिस के अत्याचार के कारण आत्महत्या कर ली।

गणेश को अस्पताल ले जाया गया और मीडिया से बात करते हुए दावा किया कि भाजपा की एक बैठक के बाद, उन्होंने "अनापत्ति क्षेत्र" में एक फ्लैग पोस्ट स्थापित किया, जिसे कथित तौर पर पुलिस कर्मियों ने तोड़ा था।

उसने कहा कि उसे पुलिस द्वारा प्रताड़ित किया गया था और उन्होंने उसके खिलाफ 16 आरोप दर्ज किए थे। "उसका आत्मसम्मान चकनाचूर हो गया," गणेश ने कहा, "और उसने जहर निगल लिया क्योंकि वह पुलिस की यातना बर्दाश्त नहीं कर सका।"

खम्मम की विशेष शाखा के सहायक पुलिस आयुक्त (एसीपी) प्रसन्ना कुमार ने फोन पर खुलासा किया कि साईं गणेश पर पहले 9 आरोप थे। उसके खिलाफ पहला मामला 2019 में दर्ज किया गया था। वह जनवरी से कई गतिविधियों में शामिल है और एक उपद्रवी चादर खोली गई है, पुलिस ने कहा।

पुलिस ने गणेश के आरोपों का खंडन करते हुए कहा कि 6 अप्रैल को भाजपा स्थापना दिवस से पहले गणेश ने एक फ्लैग पोस्ट लगाया, जिसे पड़ोस के लोगों ने तोड़ दिया, जिन्होंने विरोध किया।

"गणेश 14 अप्रैल को जहर खाकर थाने पहुंचे। उन्हें इलाज के लिए आरोग्य अस्पताल और फिर  यशोदा अस्पताल भेजा गया, जहां उनकी मौत हो गई।" एसीपी के मुताबिक उन्होंने कहा कि जब गणेश के पार्थिव शरीर को खम्मम में उनके घर ले जाया जा रहा था, भाजपा कार्यकर्ताओं ने विरोध किया।

जिम से लौट रेट शख्स को बदमाशों ने सरेआम मारी गोली, सीने को चीरते हुए कमर से निकली बाहर

चॉकलेट की लालच देकर 4 वर्षीय बच्ची के साथ बलात्कार, मासूम की हालत नाज़ुक

अच्छी नौकरी का झांसा देकर पप्पू और उसके साथियों ने मिलकर किया गैंगरेप

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -