चॉकलेट की लालच देकर 4 वर्षीय बच्ची के साथ बलात्कार, मासूम की हालत नाज़ुक
चॉकलेट की लालच देकर 4 वर्षीय बच्ची के साथ बलात्कार, मासूम की हालत नाज़ुक
Share:

पटना: बिहार के गोपालगंज में एक 4 वर्षीय बच्ची के साथ बलात्कार किए जाने की घटना सामने आई है. 30 वर्षीय आरोपी ने चॉकलेट का लालच देकर बच्ची के साथ इस घिनौनी वारदात को अंजाम दिया. पीड़ित मासूम को सदर अस्पताल में एडमिट करवाया गया है, जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है. ग्रामीणों ने आरोपी युवक को पकड़कर पहले जमकर पीटा. फिर पुलिस के हवाले कर दिया.

पुलिस अधीक्षक आनंद कुमार के अनुसार, मांझागढ़ थाना इलाके के अंतर्गत आने वाले एक गांव में शनिवार को देर शाम 4 वर्षीय बच्ची अपने घर के बाहर खेल रही थी. इसी बीच आरोपी युवक उसे चॉकलेट देने के बहाने अपने साथ ले गया और बलात्कार की वारदात को अंजाम दिया. बाद में रोती-बिलखती पीड़ित बच्ची अपने घर पहुंची और उसने मां को पूरी बात बताई. बच्ची के साथ दरिंदगी की बात सुनकर घरवालों ने गांव वालों के साथ मिलकर आरोपी की जमकर पिटाई कर दी. फिर पुलिस स्टेशन जाकर आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई.

मामला संज्ञान में आते ही SDPO संजीव कुमार की अगुवाई में एक टीम गठित की गई और आरोपी को अरेस्ट कर लिया गया. पुलिस ने आरोपी से पूछताछ की जिसमें उसने अपना जुर्म स्वीकार कर लिया है. पुलिस ने बताया कि आरोपी के खिलाफ स्पीडी ट्रायल चला कर उसे जल्द से जल्द सजा दिलाई जाएगी. वहीं, पीड़ित बच्ची के बेहतर उपचार के लिए भी व्यवस्था की गई है. बच्ची की हालत अभी गंभीर बनी हुई है. SP आनंद कुमार ने कहा कि बच्ची के साथ हैवानियत करने वाले आरोपी को बख्शा नहीं जाएगा. उसे सख्त से सख्त सजा दिलवाई जाएगी. 

अच्छी नौकरी का झांसा देकर पप्पू और उसके साथियों ने मिलकर किया गैंगरेप

पप्पू यादव की हत्या के मामले में हुआ हैरतंअगेज खुलासा, अवैध संबंध बना वजह

यूपी के इस इलाके में तेजी से बढ़ रही हिंसा....लोगों पर हर दिन बरसाए जा रहे पत्थर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -