अच्छी नौकरी का झांसा देकर पप्पू और उसके साथियों ने मिलकर किया गैंगरेप
अच्छी नौकरी का झांसा देकर पप्पू और उसके साथियों ने मिलकर किया गैंगरेप
Share:

पटना: बिहार के दानापुर में तीन ऑटो ड्राइवरों ने एक महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है. ऑटो ड्राइवरों ने खगौल के कोथवा इलाके में इस वारदात को अंजाम दिया है. तीनों ड्राइवरों ने एक सब्जी विक्रेता महिला को झांसे में लेते हुए उससे बोला है कि यहां क्यों सब्जी बेच रही हो, तुम्हारी एसी वाले ऑफिस में नौकरी लगवा सकते है. महिला उनके झांसे में आकर उनके साथ चल पड़ी. जिसके उपरांत तीनों ऑटो ड्राइवरों उसे एक सुनसान मकान में ले गए और उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया.

तीनों ऑटो ड्राइवरों को महिला की शिकायत पर पुलिस ने अरेस्ट किया जा चुका है. जिसमें मैनपुरा के रहने वाले टेंपो चालक पप्पू कुमार, टेंपो चालक पवन कुमार सिमरा कोईलवर का निवासी है. जबकि तीसरे टेंपो चालकर का नाम मनोज कुमार है. वह सिकरिया पालीगंज का निवासी है. पुलिस की पूछताछ में ऑटो ड्राइवरों ने मांग किया है कि उन लोगों ने महिला के साथ दुष्कर्म कर दिया है.

घटना की सूचना देते हुए खगौल थाना अध्यक्ष मुकेश कुमार मुकेश ने कहा कि गैंगरेप की घटना हुई थी. महिला ने शिकायत दी थी और जिस पर तुरंत कार्रवाई करते हुए तीनों आरोपियों को हिरासत में लिया जा चुका है. अब आगे की कार्रवाई की जा रही है. इस घटना के उपरांत उपचार के सभी सब्जी विक्रेताओं में आक्रोश है. स्थानीय लोग आरोपियों को पब्लिक के हवाले करने की मांग करने लगा है. तीनों आरोपियों को पुलिस ने सख्त सुरक्षा में रखा है. केस की गंभीरता देखते हुए पुलिस पूरी तरह से सतर्क है.

पप्पू यादव की हत्या के मामले में हुआ हैरतंअगेज खुलासा, अवैध संबंध बना वजह

यूपी के इस इलाके में तेजी से बढ़ रही हिंसा....लोगों पर हर दिन बरसाए जा रहे पत्थर

नाराजगी...या फिर कुछ और आखिर अज्ञातों में क्यों लगा दी कार में आग

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -