जिम से लौट रेट शख्स को बदमाशों ने सरेआम मारी गोली, सीने को चीरते हुए कमर से निकली बाहर
जिम से लौट रेट शख्स को बदमाशों ने सरेआम मारी गोली, सीने को चीरते हुए कमर से निकली बाहर
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में जिम से लौट रहे एक व्यक्ति को बदमाशों ने सरेआम गोली मार दी. मौके पर मौजूद लोगों ने जख्मी युवक को आनन-फानन में दिल्ली के GTB अस्पताल में एडमिट कराया है, जहां पर उसका उपचार जारी है. वहीं, वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से भागने में सफल रहे. पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है. 

दरअसल, सोमवार सुबह शहर की संगम विहार कॉलोनी में 40 वर्षीय अमित उर्फ सोनू शर्मा नामक व्यक्ति को कार सवार हमलावर गोली मारकर मौके से भाग गए. सोनू शर्मा को बदमाशों ने उस समय गोली मारी गई, जब वह जिम से अपने घर की ओर लौट रहे थे. बदमाशों की गोलीबारी में अमित शर्मा के सीने में गोली लगी थी और छेद करती हुई कमर की ओर से पार हो गई.  इस दौरान मौके पर जमा लोगों ने जख्मी को फ़ौरन दिल्ली के जीटीबी अस्पताल पहुंचाया. फिलहाल उनकी स्थिति स्थिर बताई जा रही है. वहीं, सूचना मिलने के बाद पुलिस CCTV कैमरे और सर्विलांस की मदद से हमलावरों की खोज में जुट गई है. पुलिस पुरानी दुश्मनी के एंगल से भी जांच कर रही है. बताया जा रहा है कि जख्मी अमित शर्मा प्रॉपर्टी और ब्याज पर पैसे देने का काम करते हैं. 

गाजियाबाद SSP मुनिराज ने बताया है कि, आज सुबह एक शख्स को लोनी बॉर्डर थाना इलाके में गोली मारने की सूचना पुलिस को मिली. जख्मी को इलाज के लिए अस्पताल में एडमिट करा दिया गया है. घटना की जांच के लिए पुलिस अधीक्षक (क्राइम) के नेतृत्व में टीम गठित की गई है. 

चॉकलेट की लालच देकर 4 वर्षीय बच्ची के साथ बलात्कार, मासूम की हालत नाज़ुक

अच्छी नौकरी का झांसा देकर पप्पू और उसके साथियों ने मिलकर किया गैंगरेप

पप्पू यादव की हत्या के मामले में हुआ हैरतंअगेज खुलासा, अवैध संबंध बना वजह

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -