तेलंगाना: जेपी नड्डा कल महबूबनगर में भाजपा की जनसभा में शामिल होंगे
तेलंगाना: जेपी नड्डा कल महबूबनगर में भाजपा की जनसभा में शामिल होंगे
Share:

तेलंगाना: भाजपा अध्यक्ष जे पी नड्डा राज्य इकाई के अध्यक्ष और सांसद बांदी संजय कुमार की चल रही 'पदयात्रा' के हिस्से के रूप में तेलंगाना में गुरुवार (5 मई) को महबूबनगर में एक सार्वजनिक सभा में भाग लेंगे।

राज्य भाजपा महासचिव जी. प्रेमेन्द्र रेड्डी और अन्य नेताओं के अनुसार, भाजपा तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) सरकार पर अपने चुनावी वादों को पूरा करने और समाज के सभी वर्गों की आकांक्षाओं के अनुसार राज्य का पुनर्निर्माण करने के लिए दबाव डालने के लिए मंगलवार को 'जनम गोसा-भाजपा भरोसा' (लोगों की पीड़ा - भाजपा का आश्वासन) रैली आयोजित कर रही है।

गडवाल जिले के आलमपुर में देवी जोगुलांबा के मंदिर में प्रार्थना करने के बाद संजय कुमार ने 14 अप्रैल को अपनी 'पदयात्रा' का दूसरा भाग शुरू किया। उन्होंने दावा किया कि आठ साल पहले राज्य की स्थापना के बाद से, टीआरएस अन्य चीजों के अलावा नौकरियों, सिंचाई, किसानों के लिए ऋण राहत और गरीबों के लिए डबल बेडरूम घरों के अपने वादों को पूरा करने में विफल रही है। उन्होंने आगे कहा कि कुमार लोगों के लिए लड़ने के लिए अपनी 'पदयात्रा' पर गए थे।
नड्डा की रैली के साथ, भाजपा ट्रैक्शन बनाना चाहती है।

कुमार की 'पदयात्रा' का दूसरा चरण 14 मई को समाप्त होने की उम्मीद है, और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह इस कार्यक्रम की याद में आयोजित एक सार्वजनिक बैठक में भाग लेने के लिए तैयार हैं।

प्रधानमंत्री मोदी ने आइसलैंड के प्रधानमंत्री से मुलाकात की; व्यापार, ऊर्जा, मत्स्य पालन में संबंधों को बढ़ावा देने पर चर्चा की

विदेशी मुद्रा-डॉलर 20 साल के उच्च स्तर के करीब

चेन्नई में 5 मई से दो दिवसीय राष्ट्रीय कॉयर सम्मेलन आयोजित किया गया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -