इंदिरा शोबन ने वाईएसआरटीपी से दिया इस्तीफा
इंदिरा शोबन ने वाईएसआरटीपी से दिया इस्तीफा
Share:

तेलंगाना: तेलंगाना में वाईएसआरटीपी पार्टी की वरिष्ठ नेता इंदिरा शोभन ने इस्तीफा दे दिया है. उन्होंने इस आशय का एक महत्वपूर्ण बयान दिया और पार्टी अध्यक्ष शर्मिला को अपना इस्तीफा भेज दिया। इंदिरा शोभन ने साफ कर दिया है कि वह जल्द ही अपनी भविष्य की गतिविधियों की घोषणा करेंगी और सार्वजनिक जीवन में रहकर ही लोगों के लिए आगे बढ़ेंगी।

उन्होंने उम्मीद जताई कि तेलंगाना के लोग उन्हें उसी तरह समर्थन देना जारी रखेंगे जैसे उन्होंने पहले किया था। इंदिरा शोभन के इस्तीफे से शर्मिला सदमे में थीं। उन्होंने YSRTP की स्थापना में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी, और एक साल से अधिक समय से शर्मिला के साथ चल रही हैं। खबर है कि रेवंत रेड्डी के टीपीसीसी प्रमुख के रूप में घोषित होने के बाद वह कांग्रेस में वापसी के लिए पीसीसी नेता के संपर्क में हैं।

हालांकि इंदिरा शोभन ने यह नहीं बताया कि वह किस पार्टी में शामिल होंगी। इस बीच, वाईएस शर्मिला, जिन्होंने पहले ही 8 जुलाई को वाईएसआरटीपी पार्टी की स्थापना कर ली थी, प्रत्येक जिले में हर मंगलवार को बेरोजगारी के समर्थन में भूख हड़ताल करने वाले विभिन्न कार्यक्रमों के साथ सार्वजनिक हो रही है। हालाँकि, इससे पहले कि उनकी पार्टी सार्वजनिक हो पाती, उन्हें दो नेताओं ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया। पिछले महीने, प्रताप रेड्डी, जो तत्कालीन महबूबनगर जिले के वाईएसआरटीपी प्रभारी थे, ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया, यह कहते हुए कि कोंडा राघव रेड्डी उनके बाहर निकलने का कारण थे।

छत्तीसगढ़ में नक्सलियों का हमला, सहायक कमांडेंट सहित दो शहीद

बस्तर में नक्सलियों का अटैक, ITBP के सहायक कमांडेंट सहित 2 लोगों की गई जान

गुजरात सरकार ने रक्षा बंधन के लिए 22 अगस्त को कोरोना वैक्सीनेशन किया रद्द

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -