बस्तर में नक्सलियों का अटैक, ITBP के सहायक कमांडेंट सहित 2 लोगों की गई जान
बस्तर में नक्सलियों का अटैक, ITBP के सहायक कमांडेंट सहित 2 लोगों की गई जान
Share:

देश से आए दिन कई तरह के मामले सामने आ रहे है इस बीच छत्तीसगढ़ में नक्सलियों के हमले में ITBP के सहायक कमांडेंट सहित दो की मौत हो गई है। प्रदेश के नारायणपुर-बारसूर रोड पर नक्सलियों ने सुरक्षाबलों की रोड ओपनिंग पार्टी पर वॉर कर दिया जिसमें 2 व्यक्तियों की मौत हो गई।

वही नक्सली हमले में सहायक कमांडेंट सुधाकर सिंदे (नांदेड़, महाराष्ट्र) तथा 45 बीएन आईटीबीपी के सैनिक गुरमुख (पंजाब) शहीद हो गए। आईजी बस्तर पी सुंदरराज ने कहा कि नारायणपुर जिले में ITBP कैंप कडेमेटा के पास नक्सलियों ने वॉर किया। इस हमले में ITBP के दो सैनिक शहीद हो गए। नक्सली एक एके-47 राइफल, दो बुलेट प्रूफ जैकेट तथा एक वायरलेस सेट लूट कर मौके से भाग गए। 

वही दूसरी तरफ बृहस्पतिवार को जम्मू एवं कश्मीर की राजधानी श्रीनगर के सराफ कदल क्षेत्र में सुरक्षा बलों पर दहशतगर्दो के ग्रेनेड हमले में 2 पुलिसकर्मियों सहित 3 व्यक्ति घायल हो गए। अफसरों ने इस बारे में खबर देते हुए बताया, ‘दहशतगर्दो ने पुराने शहर के सराफ कदल में रात लगभग 9 बजकर 20 मिनट पर सुरक्षा बलों के वाहन पर ग्रेनेड फेंका।’ उन्होंने कहा कि मामले में दो पुलिसकर्मी एवं एक नागरिक घायल हो गया। अफसरों ने कहा कि घायलों को हॉस्पिटल ले जाया गया जहां उनकी स्थिति स्थिर बताई गई है।

बंगाल हिंसा: दुष्कर्म और हत्या के मामलों की जांच CBI को, सुप्रीम कोर्ट में केविएट दाखिल

तालिबान से जंग की तैयारी! लड़ाई के लिए डटे जनता और जवान

दिल्ली में मिले कोरोना संक्रमण के 27 नए मरीज, पिछले 24 घंटों में कोई मौत नहीं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -