तेलंगाना स्वास्थ्य अधिकारियों ने ओमिक्रोन मामलों को वर्गीकृत करना बंद कर दिया
तेलंगाना स्वास्थ्य अधिकारियों ने ओमिक्रोन मामलों को वर्गीकृत करना बंद कर दिया
Share:

 

हैदराबाद: तेलंगाना के स्वास्थ्य अधिकारियों ने ओमिक्रोन  मामलों को कोविड -19 संक्रमण के रूप में वर्गीकृत करना बंद कर दिया है, उनका दावा है कि यह अब आवश्यक नहीं है।

स्वास्थ्य विभाग ने विभिन्न देशों से हैदराबाद आने वाले उड़ान यात्रियों के साथ ओमिक्रोन मामलों की जानकारी साझा करना बंद कर दिया है, जैसा कि पिछले तीन हफ्तों के दौरान हुआ था। यह तुरंत स्पष्ट नहीं था कि क्या स्वास्थ्य अधिकारियों ने हैदराबाद हवाई अड्डे पर यात्रियों से प्राप्त नमूनों के जीनोम अनुक्रमण को रोक दिया था।

गुरुवार की रात, दैनिक कोविड स्थिति संदेश में ओमिक्रोन मामलों के बारे में कोई जानकारी नहीं थी। राज्य ने बुधवार तक जोखिम वाले और गैर-जोखिम वाले दोनों देशों के यात्रियों में 94 ओमिक्रोन मामले दर्ज किए हैं। 

सार्वजनिक स्वास्थ्य के निदेशक जी. श्रीनिवास राव ने गुरुवार को कहा कि ओमिक्रोन पहले से ही समुदाय में है, यह अनुमान लगाते हुए कि राज्य में कोविद के 70 प्रतिशत से अधिक मामले ओमिक्रोन हैं। "हमारे अनुमानों के अनुसार, ओमिक्रोन मामलों में सभी मामलों का 70 प्रतिशत से अधिक हिस्सा होता है। हमें यह जानने की आवश्यकता नहीं है कि यह डेल्टा, गामा याओमिक्रोन संस्करण है क्योंकि परीक्षण और उपचार समान हैं।"

7 महीने के बाद उत्तराखंड में कोरोना ने तोड़ा रिकॉर्ड, 24 घंटे में सामने आए इतने केस

भारतीय हॉकी टीम ने टोक्यों में जीता मैच

Ind Vs SA: अफ्रीका ने रचा इतिहास, जोहानसबर्ग में पहली बार टीम इंडिया को दी मात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -