कांग्रेस नेता ने किया अपनी ही पार्टी की महिला कार्यकर्ता का बलात्कार, वीडियो बनाकर किया ब्लैकमेल
कांग्रेस नेता ने किया अपनी ही पार्टी की महिला कार्यकर्ता का बलात्कार, वीडियो बनाकर किया ब्लैकमेल
Share:

हैदराबाद: तेलंगाना के नारायणपेट के जिला कांग्रेस अध्यक्ष पर उनकी ही पार्टी की महिला कार्यकर्ता ने बलात्कार और धोखाधड़ी का इल्जाम लगाया है। पुलिस ने महिला की शिकायत पर मामला दर्ज करते हुए छानबीन शुरू कर दी है। पुलिस के अनुसार, आरोपी जिलाध्यक्ष का नाम खुंबम शिवकुमार रेड्डी है। पीड़िता ने पुलिस को जानकारी दी है कि वह कांग्रेस की सक्रिय सदस्य रह चुकी है। 2020 के नगरीय निकाय चुनाव के मद्देनज़र उसे समन्वय के लिए प्रतिनियुक्त किया गया था।

महिला ने बताया है कि उसे नारायणपेट जिले का जिम्मा सौंपा गया था। यहां पहुंचने पर वो कांग्रेस के जिलाध्यक्ष खुंबम शिमकुमार रेड्डी के सम्पर्क में आई। पीड़िता ने बताया है कि शिमकुमार किसी न किसी बहाने उसके नजदीक आने का प्रयास करने लगा। शिमकुमार पीड़िता को किसी भी वक़्त मैसेज करने लगा। आखिर में कांग्रेस नेता ने उससे शादी करने की मंशा प्रकट की। महिला ने जब शिवकुमार से उसकी वर्तमान पत्नी के संबंध में सवाल किया तो शिवकुमार ने कहा है कि उसकी पत्नी 3 साल से अधिक जिंदा नहीं रह पाएगी। इसलिए उसे एक ऐसी महिला की तलाश है, जो उसकी देखभाल कर सके।

एक रात जब महिला नेता किसी काम से दुब्बाक जिले में ठहरी हुई थी, तब शिवकुमार ने जमकर शराब पी ली और देर रात शराब के नशे में वह पीड़िता के कमरे में पहुंच गया। यही नहीं रेड्डी महिला नेता पर जबरन संबंध बनाने के लिए दबाव डालने लगा। पीड़िता ने जब शिवकुमार का प्रस्ताव स्वीकार करने से मना कर दिया, तो उसने मारपीट की। पीड़िता का आरोप है कि शिवकुमार ने उसके साथ हैदराबाद और बेंगलुरु में बलात्कार किया और इस कृत्य का वीडियो भी बना लिया। पुलिस के अनुसार, केस दर्ज कर लिया गया है, जल्द ही आरोपी पर कार्रवाई होगी।

अवैध हथियारों की गतिविधियों के विरुद्ध क्राइम ब्रांच की बड़ी कार्रवाई

आप भी तो नहीं कर रहे ऐसी गलती, बदमाश उठा सकते है आपका फायदा

पंजाब: चर्च में घुसकर जीसस और मदर मैरी की मूर्तियां तोड़ीं, पादरी की कार में लगाई आग

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -