आप भी तो नहीं कर रहे ऐसी गलती, बदमाश उठा सकते है आपका फायदा
आप भी तो नहीं कर रहे ऐसी गलती, बदमाश उठा सकते है आपका फायदा
Share:

ग्वालियर/ब्यूरो। शहर  में ATM के बाहर खड़े युवक से मदद लेना शख्स को महंगा पड़ गया। आरोपी ने ATM कार्ड बदलकर 47 हजार रुपए निकाल लिए। पुलिस CCTV फुटेज के आधार पर आरोपी की तलाश में जुट गई है। अक्सर हम ATM से रुपये निकालने के दौरान किसी भी अनजान से मदद मांग लेते हैं।लेकिन ऐसा करना आपके लिए काफी नुकसान का सौदा हो सकता है। 

दरअसल ग्वालियर के  बिरला नगर में रहने वाले देवेंद्र सिंह ने आनंद नगर में SBI एटीएम से रुपए निकालने पहुंचे थे। देवेंद्र को अपने कार्ड से पैसे निकालने में दिक्कत महसूस हुई तो उन्होंने एटीएम के बाहर खड़े एक युवक को मदद के लिए बुलाया। इस युवक ने शातिराना ढंग से देवेंद्र सिंह का ATM बदलकर उन्हें दूसरा कार्ड थमा दिया। 

बाद में युवक ने इस व्यक्ति से कहा कि आपका ATM कार्ड काम नहीं कर रहा है। इस पर देवेंद्र सिंह वहां से चले गए लेकिन जब वह अपने घर पहुंचे तो उनके मोबाइल पर पैसे निकालने के मैसेज आने लगे। 6 बार में उसी युवक ने कार्ड से 47 हजार रुपए से ज्यादा की रकम निकाल ली। किसी तरह इस बुजुर्ग ने अपना कार्ड को ब्लॉक कराया और पुलिस थाना बहोडा़पुर में इसकी शिकायत दर्ज कराई।पुलिस ने देवेंद्र सिंह की शिकायत पर अज्ञात युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। फिलहाल युवक के सीसीटीवी फुटेज तलाशे जा रहे हैं।पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

सूखा पड़ते ही नदी में से निकल आई वर्षों पुरानी चीज, हर कोई हो गया हैरान

जेब्रा बन उर्वशी ने दिए कातिलाना पॉज, हर कोई हो गया मदहोश

कई महीनों बाद आरोपी पुलिस की गिरफ्त में, किया था ये जघन्य अपराध

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -