केंद्रीय विस्टा शिलान्यास के लिए तेलंगाना सीएम ने प्रधानमंत्री मोदी को दी बधाई
केंद्रीय विस्टा शिलान्यास के लिए तेलंगाना सीएम ने प्रधानमंत्री मोदी को दी बधाई
Share:

तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने बुधवार को नई दिल्ली में प्रतिष्ठित सेंट्रल विस्टा परियोजना की आधारशिला रखने के मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को शुभकामनाएं दीं। यह बात तब सामने आई है जब प्रधानमंत्री मोदी 10 दिसंबर को नए संसद भवन के निर्माण के लिए 'भूमि पूजन' का शिलान्यास और प्रदर्शन करने वाले हैं, जो 20,000 करोड़ रुपये की सेंट्रल विस्टा परियोजना का हिस्सा है। उन्होंने प्रतिष्ठित और राष्ट्रीय स्तर पर महत्वपूर्ण परियोजना के शीघ्र पूरा होने की कामना की।

प्रधान मंत्री को एक पत्र में मुख्यमंत्री ने कहा, "मैं केंद्रीय विस्टा की भव्य परियोजना के लिए आधारशिला रखने के अवसर पर आपके साथ गर्व की भावना से जुड़ता हूं।" केंद्र सरकार ने लंबे समय से अतिदेय बताते हुए, चंद्रशेखर राव ने कहा कि राष्ट्रीय राजधानी में मौजूदा सरकार का बुनियादी ढांचा अपर्याप्त था और देश के औपनिवेशिक अतीत से भी जुड़ा था। 

उन्होंने महसूस किया कि नई सेंट्रल विस्टा परियोजना एक पुनरुत्थान, आत्मविश्वास और मजबूत भारत के आत्मसम्मान, प्रतिष्ठा और राष्ट्रीय गौरव का प्रतीक होगी। राष्ट्रीय राजधानी के केंद्र में स्थित सेंट्रल विस्टा राष्ट्रपति भवन से इंडिया गेट तक फैला हुआ है और पर्यटकों के आकर्षण का केंद्र है।

किसानों को सरकार ने भेजा लिखित प्रस्ताव, जानिए होंगे क्या बदलाव ?

जनता को ईंधन की कीमतों में वृद्धि की परवाह नहीं है, इसका चुनाव पर नहीं पड़ेगा कोई असर: भाजपा प्रमुख

राजस्थान पंचायत चुनाव 2020: भाजपा ने कांग्रेस के लिए 204 को छोड़कर 266 सीटों पर किया कब्जा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -