तेलंगाना: रेलवे ट्रैक पर मिला 6 वर्षीय बच्ची की दुष्कर्म के बाद हत्या करने वाले आरोपी का शव

हैदराबाद: तेलंगाना में 6 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म करने के बाद उसकी हत्या करने वाले आरोपी का शव रेलवे ट्रैक पर मिला है। इसके बाद से ही पूरे देश में हड़कंप मच गया है, क्योंकि दो दिन पहले ही तेलंगाना के श्रम मंत्री मल्ला रेड्डी ने इस मुद्दे पर बयान देते हुए कहा था कि ऐसे आरोपी को छोड़ने का सवाल ही नहीं उठता है। हम आरोपी को पकड़ेंगे और एनकाउंटर में उसे मार डालेंगे।

श्रम मंत्री मल्ला रेड्डी ने कहा था कि बलात्कार करने वाला 30 साल का आरोपी अवश्य पकड़ा जाएगा और उसे एनकाउंटर में मार दिया जाएगा। उसको छोड़ने का कोई प्रश्न ही नहीं उठता है। बच्ची को इंसाफ दिलाने के लिए इस मामले का ट्रायल तेजी से होगा। हम पीड़ित के परिवार से मुलाकात करेंगे। उनकी मदद करेंगे और मुआवजा भी प्रदान किया जाएगा। बता दें कि बच्ची के साथ दुष्कर्म और हत्या की वारदात 9 सितंबर को हुई थी। उसका शव एक बंद घर से बरामद हुआ था। इस मामले में पड़ोस का एक व्यक्ति आरोपी था। तेलंगाना पुलिस ने उसे अरेस्ट करने के लिए 15 टीमें बनाईं और इन टीमों को महाराष्ट्र और आंध्र प्रदेश में भेजा गया था। लेकिन अब आरोपी का शव मिलने से हड़कंप मच गया है।  

 

दरअसल, वारनगल में रेलवे ट्रैक पर एक शव बरमाद हुआ है। जब पुलिस यहां पर पहुंची, तो उन्होंने शव की जांच की और हाथ पर बने टैटू के आधार पर ये पाया गया कि ये सैदाबाद दुष्कर्म-हत्या मामले का आरोपी ही है। हैदराबाद सीपी अंजिनी कुमार के मुताबिक, अभी तो ये वही आरोपी लग रहा है, किन्तु इसकी पुष्टि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही की जा सकती है। हालांकि, इसके बाद तेलंगाना के DGP ने इसकी पुष्टि कर दी है। DGP ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि 'सिंगारेनी कॉलोनी में रेप और मर्डर करने वाले आरोपी का शव रेलवे ट्रैक पर मिला है।  ये घनपुर पुलिस स्टेशन के अंतर्गत आता है। शरीर पर मिले निशान के आधार पर आरोपी की पुष्टि की गई है।' 

19 सितंबर को शुरू होगा तमिलनाडु का दूसरा 'मेगा कोविड टीकाकरण शिविर'

102 प्रतिशत आबादी को लगी कोविड-19 वैक्सीन की पहली खुराक: CM प्रमोद सावंत का दावा

कोरोना वैक्सीन की दूसरी खुराक लेने के बाद हुई युवक की मौत

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -