कर्नूल में मृत व्यक्ति को दे दी गई कोरोना वैक्सीन की दूसरी खुराक
कर्नूल में मृत व्यक्ति को दे दी गई कोरोना वैक्सीन की दूसरी खुराक
Share:

कर्नूल: अल्लागड्डा मंडल के चागलमारी कस्बे में रविवार को एक मृत व्यक्ति के मोबाइल फोन पर एसएमएस आया कि उसने टीकाकरण सफलतापूर्वक पूरा कर लिया था. इस खबर की सूचना मिलते ही पूरे स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया।

जानकारी के अनुसार चगलमारी शहर के दूसरे वार्ड निवासी पेद्दा लक्ष्मी देवी ने 1 जून को कोविड टीकाकरण की पहली खुराक ली थी. बाद में उन्हें कुछ स्वास्थ्य समस्याएं हो गईं और 6 जून को कर्नूल सरकार में बीमारी के कारण उनकी मृत्यु हो गई। रविवार, 12 सितंबर को, उनके परिवार के सदस्यों को एक एसएमएस मिला कि उन्हें चागलमारी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र (पीएचसी) में वैक्सीन की दूसरी खुराक दी गई है।

इतना ही नहीं इस खबर के बाद इलाके में लोगों के बीच हंगामा और भी बढ़ गया है, और यह बात भी सामने आई थी कि आखिर एक मरे हुए व्यक्ति को टीका कैसे लगाया  जा सकता है, चागलमारी पीएचसी प्रभारी डॉ गंगाधर ने कहा कि कुछ तकनीकी खराबी हो सकती है. जिले में व्यापक टीकाकरण अभियान चलाया गया। हलाकि यह भी कहा जा रहा है कि  यह कोई बड़ी घटना नहीं है कि यहाँ किसी के साथ ऐसा किया गया है, यहाँ पर पहले भी कई ऐसी घटनाएं हो चुकी है जिसकी आज तक कोई भी कार्रवाई नहीं की गई है।

ISI टेरर मॉड्यूल: कोई अकाउंटेंट, तो कोई ड्राई फ्रूट का कारोबारी..., जानिए कौन हैं देशभर से पकड़े गए 6 आतंकी

उत्तराखंड के राज्यपाल पद के लिए लेफ्टिनेंट जनरल गुरमीत सिंह ने ली शपथ

इंजीनियर के घर पर पड़ा छापा, सामने आई इतनी संपत्ति कि अधिकारी भी रह गए दंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -