तेलंगाना के भाजपा नेता के लक्ष्मण ने टीआरएस, कांग्रेस के बीच गुप्त समझौते का आरोप लगाया
तेलंगाना के भाजपा नेता के लक्ष्मण ने टीआरएस, कांग्रेस के बीच गुप्त समझौते का आरोप लगाया
Share:

हैदराबाद: तेलंगाना भाजपा नेता के. लक्ष्मण ने सोमवार को दावा किया कि सत्तारूढ़ टीआरएस और कांग्रेस ने चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर के माध्यम से एक गुप्त व्यवस्था की है।

उन्होंने आरोप लगाया कि तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) के अध्यक्ष और तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव कांग्रेस के लाभ के लिए विभिन्न दलों के साथ सहयोग कर रहे हैं, यह देखते हुए कि चंद्रशेखर राव ने पहले भाजपा और कांग्रेस के विकल्प के रूप में एक मोर्चा बनाने का इरादा व्यक्त किया था।

तेलंगाना में लोग टीआरएस और कांग्रेस के बीच छिपी हुई व्यवस्था को महसूस करते हैं, लक्ष्मण के अनुसार, जो भाजपा के ओबीसी मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष भी हैं।

किशोर पर आरोप था कि उन्होंने भाजपा विरोधी गुटों को एकजुट करने का प्रयास किया था। दूसरी ओर उनका मानना है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को गठबंधन बनाने से कोई भी राशि नहीं रोक पाएगी और केंद्र में तीसरी बार भाजपा की सत्ता में वापसी होगी।

लक्ष्मण के मुताबिक, अतीत में टीआरएस और कांग्रेस ने एक साथ चुनाव लड़ा है।

इसके अलावा, भाजपा नेता ने कहा कि टीआरएस के कार्यकारी अध्यक्ष केटी रामाराव (केटीआर)  पार्टी पर आरोप लगा रहे हैं क्योंकि वह पार्टी को मिल रहे जन समर्थन को पचाने में असमर्थ हैं।

किशोर और केसीआर की रणनीति, उन्होंने जोर देकर कहा, तेलंगाना में काम नहीं करेगी। हाल ही में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और अन्य शीर्ष अधिकारियों के साथ मुलाकात करने वाले किशोर ने शनिवार और रविवार को तेलंगाना के मुख्यमंत्री केसीआर के आधिकारिक आवास पर उनके साथ टीआरएस की 2023 विधानसभा चुनाव योजना और केसीआर के प्रस्तावित राष्ट्रीय विकल्प सहित विभिन्न मामलों पर चर्चा की।

टीआरएस नेता केटी रामाराव ने रविवार (आई-पीएसी) को भारतीय राजनीतिक कार्रवाई समिति के साथ पार्टी के समझौते की घोषणा की। हालांकि, उन्होंने तर्क दिया कि इसका किशोर से कोई लेना-देना नहीं है क्योंकि उन्होंने पहले खुद को अपने द्वारा बनाए गए संगठन से अलग कर लिया था।

अरविन्द केजरीवाल के आवास पर हमले को दिल्ली हाई कोर्ट ने बताया परेशान करने वाली स्थिति

भारतीय पत्रकार ने पाक पीएम शहबाज शरीफ ने पाकिस्तान की जेलों में बंद भारतीयों को रिहा करने का आग्रह किया

क्या पंजाब से होगी बेयरस्टो की छुट्टी ? चेन्नई के साथ भिड़ंत आज, देखें दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग XI

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -