तेलंगाना भाजपा ने टीआरएस के खिलाफ अपना चुनावी अभियान किया तेज
तेलंगाना भाजपा ने टीआरएस के खिलाफ अपना चुनावी अभियान किया तेज
Share:

हैदराबाद: चुनाव आयोग द्वारा हुजूराबाद उपचुनाव के कार्यक्रम की घोषणा के बाद तेलंगाना भाजपा ने टीआरएस के खिलाफ अपना अभियान तेज कर दिया है. भाजपा अध्यक्ष बंदी संजय कुमार की 'प्रजा संग्राम यात्रा' सिद्दीपेट जिले के बेजानकी गांव में प्रवेश करती है, जो वित्त मंत्री टी हरीश राव का गृह क्षेत्र है। बीजेपी सूत्रों का दावा है कि टीआरएस ने अपने ही विधायक और पूर्व स्वास्थ्य मंत्री एटाला राजेंद्र की छवि खराब करने की कोशिश की थी. एटाला पर जमीन हड़पने का आरोप लगाकर उनके खिलाफ छलावा किया गया। राज्य सरकार द्वारा मतदाताओं के एक वर्ग को लुभाने के लिए दलित बंधु योजना (डीबीएस) की घोषणा के बावजूद, पिछले दो महीनों में अपने निर्वाचन क्षेत्र में एटाला के अथक अभियान ने लोगों के बीच काफी आकर्षण हासिल किया है।

भाजपा के वरिष्ठ नेता ने कहा "इटाला का अभियान और बंदी की यात्रा अब सत्तारूढ़ पार्टी को उन मुद्दों पर बात करने के लिए मजबूर कर रही है जो भाजपा उठा रही है।" इस बीच, बांदी ने मंगलवार को टीआरएस के खिलाफ पार्टी के आरोप को दोहराते हुए पूछा कि क्या यह सच नहीं है कि कालेश्वरम परियोजना को फिर से डिजाइन करने के नाम पर करोड़ों रुपये कमीशन के रूप में जमा किए गए हैं। उन्होंने केसीआर को इस मुद्दे पर बहस के लिए आने की चुनौती दी।

करीमनगर के सांसद ने पलामुरु-रंगारेड्डी और अन्य सिंचाई परियोजनाओं के निर्माण में करोड़ों की अनियमितता का आरोप लगाया. साथ ही मिशन भगीरथ, मिशन काकतीय, बिजली परियोजनाएं और सरकारी जमीन की बिक्री। उन्होंने केसीआर से उपरोक्त सभी परियोजनाओं की फाइलों को सर्वदलीय प्रतिनिधिमंडल के सामने रखने और उन पर बहस करने का आग्रह किया। संजय ने राज्य में रेत, शराब और जमीन हड़पने में सीएम के परिजनों और पार्टी कैडर के शामिल होने के आरोपों की स्वतंत्र जांच की मांग की. उन्होंने टीआरएस प्रमुख पर पद संभालने के बाद 'वोट के लिए नोट' योजना शुरू करने और आम और उपचुनाव जीतने के लिए करोड़ों खर्च करने का आरोप लगाया।

दर्दनाक! एक ही परिवार के 5 लोगों ने की आत्महत्या

प्रियंका गांधी 9 अक्टूबर को वाराणसी से यूपी चुनाव अभियान की करेंगी शुरुआत

महाराष्ट्र में बाढ़-बिजली से मचा हाहाकार, खतरे में पड़ी लोगों की जान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -