तेलंगाना के होनहार छात्र फरहान ने की ख़ुदकुशी, सुसाइड नोट में लिखे 3 छात्रों के नाम
तेलंगाना के होनहार छात्र फरहान ने की ख़ुदकुशी, सुसाइड नोट में लिखे 3 छात्रों के नाम
Share:

हैदराबाद: तेलंगाना के भैंसा टाउन में तेलंगाना अल्पसंख्यक आवासीय कॉलेज के एक हॉस्टल में एक 17 वर्षीय स्टूडेंट ने ख़ुदकुशी कर ली। भैंसा के DSP के मुताबिक, आज सुबह लगभग 6 बजे यहां के तेलंगाना अल्पसंख्यक आवासीय कॉलेज में एक हॉस्टल के प्रेयर रूम में फरहान नवाज़ नामक 17 वर्षीय छात्र फंदे से लटका हुआ मिला है। बता दें कि, मृतक भैंसा कस्बे का ही निवासी था और द्वितीय वर्ष का छात्र था। 

रिपोर्ट के अनुसार, मृतक ने एक सुसाइड नोट भी छोड़ा है, जिसमें उसने अपने 3 साथी छात्रों का नाम लिया है, जो उसे मानसिक रूप से प्रताड़ित कर रहे थे, जिसके कारण उसने ख़ुदकुशी की। फ़िलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए अस्पताल भेज दिया गया है। साथ ही पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। एक अन्य मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, तेलंगाना के निर्मल जिले के भैंसा शहर में एक छात्र को रैगिंग के नाम पर इतना प्रताड़ित किया गया कि उसने ख़ुदकुशी कर ली।  

फरहान ने ख़ुदकुशी करने से पहले एक सुसाइड नोट भी लिखा है। सुसाइड नोट में लिखा कि तीन छात्र उसे हमेशा प्रताड़ित करते है। अब वो इनको बर्दाश्त नहीं कर सकता। उसने माता पिता से माफी मांगी मांगते हुए लिखा कि उनकी सपनों को पूरा नहीं कर पाया। फरहान जूनियर कॉलेज में टॉपर था, इसलिए लेक्चरर और प्रिंसीपल उससे काफी अच्छी तरह पेश आते थे। ये सारी बातें आरोपी छात्रों को पसंद नहीं आती थी। फरहान से जलन होती थी, इसलिए उसको टॉर्चर करते थे।

खेत में जा रही 5 वर्षीय मासूम को उठा ले गया पड़ोसी, और फिर...

मातृशक्ति ने मनाया दीपावली मिलन समारोह

सिरफिरा बाइक सवार महिलाओं पर बरसा रहा मुक्के, क्षेत्र में दहशत का माहौल,

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -